अपनी फिल्म Sarpatta Parambarai को लेकर Ranjith ने कहा- ये मेरा सबसे मजबूत काम

[ad_1]

Pa Ranjith on Sarpatta Parambarai: फिल्म निर्माता पा. रंजीत (Pa Ranjith) की बॉक्सिंग बेस्ड नाटक सरपत्ता परंबराई (Sarpatta Parambarai) अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हो चुकी है. वहीं, हाल ही में पा. रंजीत ने अपने इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर बात की और बताया कि वो इस फिल्म को लेकर क्यों इतने कॉन्फिडेंट हैं. रंजीत को लगता है कि ये फिल्म उनका अब तक का सबसे मजबूत काम है और इसके बारे में उन्हें पूरा भरोसा है. रंजीत ने इस प्रोजेक्ट के बारे में कई रोचक जानकारी दीं.

इंटरव्यू में रंजीत ने कहा कि उन्हें साल 2012 में फिल्म अट्टाकथी पर काम करते हुए सरपट्टा परंबराई का आइडिया आया था. उन्होंने कहा, ‘जब मैं अट्टाकथी बना रहा था, मैंने इस विषय के बारे में सोचा. तब मेरा विचार इसे अपनी दूसरी फिल्म के रूप में बनाने का थी. लेकिन मैं इसे तब कई कारणों से नहीं बना सका. जब मैं मद्रास बना रहा था, तब मुझे पता चला कि वहां बॉक्सिंग और फ़ुटबॉल दो सबसे लोकप्रिय खेल हैं. मुझे आश्चर्य होने लगा कि इस क्षेत्र में मुक्केबाजी इतनी लोकप्रिय क्यों है. तभी से मैं इस खेल की लोकप्रियता और इसके इतिहास पर एक फिल्म बनाना चाहता था.



इसके अलावा रंजीत ने कहा कि वो उत्तरी मद्रास से जुड़ी रूढ़िवादिता को तोड़ना चाहते थे और इसके लिए सिनेमा से बेहतर भला क्या हो सकता है. उन्होंने कहा, “मैंने सोचा था कि उत्तरी मद्रास में बॉक्सिंग संस्कृति के बारे में एक फिल्म बनाना बहुत अच्छा होगा. यह स्टीरियोटाइप को तोड़ने में भी मदद करेगा. सरपट्टा परंबराई की कहानी 1970 के दशक की है. मुझे पीरियड सेटअप पसंद आया.’ वहीं, रंजीत को भरोसा है कि 22 जुलाई को अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होने के बाद उनकी फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. इस फिल्म में संतोष नारायणन का संगीत है. साथ ही इसमें आर्य, पसुपति, अनुपमा कुमार और संचना नटराजन लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ेंः

Tara Sutaria Fitness: जिम नहीं जाती Tara Sutaria, खूब खाती हैं बिरयानी, फिर भी कैमरे के सामने लगती हैं हमेशा परफेक्ट

रेड आउटफिट्स में Kareena Kapoor Khan से ज्यादा नहीं लगता कोई खूबसूरत, हर अंदाज में दिखता है बेगम का अनोखा स्टाइल



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu