अभिषेक बच्चन ने नेहा धूपिया के चैट शो में आने से किया इंकार कहा- ‘बख्श दीजिए’

0
130


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जिन्होंने हाल ही में कोरोनवायरस (Coronavirus) से छुटकारा पाया है. अब वह लोगों को सुरक्षित रहने के लिए घर पर ही रहने की सलाह दे रहे हैं. देश में हर दिन COVID-19 के चौंका देने वाले मामलों के साथ, अभिषेक जनता की सुरक्षा के लिए चिंतित हो रहे हैं. अब एक बार फिर से अभिषेक बच्चन सुर्खियों में आ गए हैं. लेकिन इस बार कारण कोरोना वायरस नहीं बल्कि कुछ और है.

आपको बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन के फैंस ने एक्ट्रस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से अनुरोध किया कि वो अपने टॉक शो, नो फिल्टर विद नेहा (No Filter Neha) में अभिषेक को आमंत्रित करें. लेकिन अभिषेक बच्चन ने इस शो में आने से इंकार कर दिया. फैंस की रिक्वेस्ट पर जब नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया के जरिए अभिषेक बच्चन को अपने शो में इनवाइट किया तो अभिषेक ने जवाब दिया- ‘विथ और नो फिल्टर दो अलग-अलग चीजें हैं. बख्श दीजिए.’ आपको बता दें कि नेहा धूपिया का शो नो फिल्टर नेहा फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. इस शो में आने वाले मेहमान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे करते हैं.

इसके अलावा अगर हम बात करें अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन द शैडो’ में देखा गया था, जिसमें उनके साथ अमित साध और निथ्या मेनन ने भी बेहतरीन काम किया था. अभिषेक बहुत जल्द अनुराग बासु की डार्क फिल्म में राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी, रोहित सुरेश सराफ और आशा नेगी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. वहीं अभिषेक बच्चन की ‘बिग बुल’ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. इसके साथ ही सुजॉय घोष की फिल्म बॉब बिस्वास की तैयारियां भी चल रही हैं, इस फिल्म में अभिषेक,चित्रांगदा सिंह और अमर उपाध्याय के साथ नज़र आएंगे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here