अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और गोविंदा के ‘Makhna’ गाने पर नहीं देखा होगा ऐसा डांस!

0
139



साल 1998 में रिलीज़ हुई बड़े मियां छोटे मियां(bade miyan chote miyan) फिल्म तो आपको याद ही होगी. बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म ज़बरदस्त हिट रही ही थी इसके गानों ने  भी खूब धूम मचाई थी. खासतौर से ‘मखना’ गाने ने जो अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan), गोविंदा(Govinda) और माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) पर फिल्माया गया था. वहीं अब इस गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ डांसर अलग ही तरह का डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. यकीन मानिए माधुरी के ‘मखना’ गाने(Makhna Song) पर ऐसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. 

ये वीडियो लोगों को इतनी पसंद आई कि इसे अब तक 5 करोड़ 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें बारी बारी से अलग अलग डांसर आ रहे हैं और अपने ही स्टाइल में बेहतरीन डांस कर रहे हैं. इस गाने पर कोरियोग्राफी तो कमाल की है ही, ऊपर से इन डांसर्स के स्वैग के क्या कहने. यही कारण है कि पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है. इस डांस को शिवानी भगवान और छाया कुमारी ने कोरियोग्राफ किया है. 

फिल्म में भी तिकड़ी ने भी किया है कमाल

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में ये गाना गोविंदा, माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया है. फिल्म में भी इनके डांस ने कमाल किया था. जितना शानदार ये गाना था उतना ही दमदार इसे फिल्माया भी गया है. फिल्म में माधुरी ने केवल इस गाने के लिए ही गेस्ट अपीयरेंस की थी. जबकि फिल्म की लीड कास्ट रवीना टंडन, गोविंदा, अमिताभ बच्चन और राम्या कृष्णन ही थे. फिल्म 1998 में रिलीज़ हुई थी. अमिताभ और गोविंदा दोनों ही का फिल्म में डबल रोल था. एक रोल में दोनों पुलिस इंस्पेक्टर थे तो दूसरे रोल में चोर. इस फिल्म में पहली बार अमिताभ और माधुरी ने साथ में काम किया था. वो भी केवल एक गाने के लिए. 

ये भी पढ़ें ः इतने करोड़ के आलीशान घर में रहेंगी अनुष्का-विराट की बेटी Anvi, देखें INSIDE तस्वीरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here