अमेजन एलेक्सा सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च हुए दो नए स्मार्ट टीवी, इनसे होगा मुकाबला

0
124


इन दिनों मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्ट टीवी लॉन्च हो रहे हैं. ऐसे में Daiwa ने भी अपने दो नए स्मार्ट टीवी को भारत में लॉन्च कर दिया है.  कंपनी ने 32 इंच  और 39 इंच साइज में इन टीवी को उतारा है. खास बात यह है कि इनमें एलेक्सा-बिल्ट-इन का सपोर्ट दिया गया है. इनकी कीमत करीब 16000 रुपये से शुरू होती है. आइए जानते हैं इनके फीचर्स के बारे में.

वॉयस कमांड से होगा कंट्रोल

इन दोनों स्मार्ट टीवी को वॉयस कमांड से भी कंट्रोल किया जा सकता है, इतना ही नहीं एलेक्सा लैस डिवाइस, जैसे इको स्मार्ट स्पीकर्स या एलेक्सा एप से भी इन टीवी को आसानी से कनेक्ट करके हैंड्स फ्री तरीके से कंट्रोल करने की भी सुविधा मिलती है. इन दोनों टीवी में ये टीवी एंड्राइड 8.0 और A35 क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया है.

ये हैं फीचर्स

इसके अलावा इनमें 1GB रैम और 8GB रोम की सुविधा दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इनमें 3HDMI और 2USB पोर्ट की सुविधा दी गई है. ऑडियो डिवाइसेज के लिए ब्लूटूथ और स्क्रीन मिररिंग के लिए ई-शेयर के ऑप्शंस शामिल हैं. बेहतर साउंड के लिए इनमें 20 वॉट के स्टीरियो स्पीकर लगाए गये हैं. इन स्मार्ट टीवी में डिजनी+, हॉटस्टार, जी5, सोनी लिव, वूट के साथ मूवी बॉक्स एप फ्री इंस्टॉल मिलेगा. जबकि नेटफ्लिक्स, प्राइम विडियो और यूट्यूब का भी सपोर्ट दिया गया है.

ये है कीमत

कीमत की बात करें तो Daiwa के 32 इंच (D32S7B) वाले मॉडल की कीमत 15,990 रुपये और और 39 इंच (D40HDRS) वाले मॉडल की कीमत 21,990 रुपये है. कंपनी इन टीवी पर एक  साल की कंप्लीट वारंटी और टीवी पैनल पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी दी जा रही है.

इनसे होगा मुकाबला

Daiwa के इन दोनों टीवी का मुकाबल रियलमी, शाओमी और Thomson जैसे ब्रांड्स से होगा. Thomson टीवी के 32 इंच वाले मॉडल की कीमत 11,999 रुपये से शुरू होती है. जबकि शाओमी के 32 इंच के टीवी की कीमत 11,407 रुपये से शुरू होती है. वहीं रियलमी के टीवी की कीमत 14,999 रुपये से शुरू होती है.

ये भी पढ़ें

Lumiford ने भारत में लॉन्च किए नए वायरलैस हेडफोन, 12 घंटे के बैकअप के साथ Xiaomi से होगा मुकाबला

iPhone 13 सीरीज ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर से होगी लैस, जानें कब लॉन्च होंगे फोन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here