अमेरिकी सेना वाले स्टैंडर्ड से लैस है ये मोबाइल, कीमत सुनकर तुरंत खरीद लेंगे आप

0
208


Photo:TECHNOLOGY EDGE ⭕ @TECH_EDGETE

LG K42

नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज एलजी ने शुक्रवार को भारत में अपना एलजी के42 स्मार्टफोन लॉन्च किया। हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनमें दावा किया गया है कि इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी जल्द ही मोबाइल फोन कारोबार से हाथ खींच सकती है। ऐसी आशंकाओं के बीच कंपनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 26 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा, जिसकी कीमत दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी और फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ 10,990 रुपये रखी गई है।

एलजी इंडिया के बिजनेस हेड अद्वैत वैद्य ने अपने एक बयान में कहा, “हमें विश्वास है कि के42 श्रेणी में एक गेम-चेंजर साबित होगा और अपने उपभोक्ताओं को एक उन्नत अनुभव प्रदान करेगा। हम मेक इन इंडिया के विजन से दृढ़ता से प्रतिबद्ध हैं और एलजी के42 मेड इन इंडिया (भारत में निर्मित) होगा।”

कंपनी के अनुसार, एलजी के42 ने अपने टिकाऊपन (डुराबिलिटी) को मजबूत साबित करने के लिए 810 जी टेस्ट पास किया है। के42 के टिकाऊपन को सख्त अमेरिकी सैन्य मानक परीक्षणों द्वारा सत्यापित किया गया है।

यह स्मार्टफोन अमेरिकी सेना के रक्षा मानक की नौ श्रेणियों पर खरा उतरता है, जिसमें उच्च तापमान, कम तापमान, तापमान शॉक, कंपन, शॉक और आद्रता शामिल है।

एलजी के42 एक बेहतरीन डिजाइन के साथ 6.6 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस है, जिसमें यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस (डिस्पले पर तस्वीर या वीडियो का अनुभव) मिलेगा।

यह मीडियाटेक के हेलियो पी 23 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसमें तीन जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है।

स्मार्टफोन में क्वाड-कैमरा सेटअप, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पांच मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है, जो व्यापक दृश्यों (वाइडर सीनरी) को कैप्चर कर सकता है। स्मार्टफोन के कैमरा में बिना जूम किए एक जीवंत तस्वीर खींचने की क्षमता है, क्योंकि इसमें दो मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सैटअप भी है।

स्मार्टफोन में बेहतरीन सेल्फी के लिए आठ मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

यह डिवाइस 4000 एमएएच की बैटरी के साथ पेश किया गया है, जिसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी गई है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here