आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, बहाल होने के बाद इनका जताया आभार

[ad_1]

मुंबई: महान गायिका आशा भोसले ने कहा कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किए जाने के कुछ घंटे के बाद बहाल हो गया. भोसले ने कहा कि उन्हें कुछ गलत कॉपीराइट उल्लंघन मैसेज मिला, जिसके बाद उनका इंस्टा हैंडल बंद हो गया. उन्होंने मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया और प्रशंसकों से उनके प्रोफाइल से कुछ प्राप्त होने पर जवाब नहीं देने का अनुरोध किया.

उन्होंने बताया कि इस दौरान तकनीकी टीम से भी संपर्क करने की कोशिश की. बाद में उन्होंने लिखा, ‘इंस्टाग्राम टीम को त्वरित कार्रवाई एवं शानदार सहयोग के लिए शुक्रिया कि मेरा अकाउंट मुझे वापस मिल गया है. धैर्य रखने के लिए आपको धन्यवाद.’ उन्होंने इंस्टाग्राम टीम के जरिए मदद किए जाने की भी तारीफ की.

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं आशा

बता दें कि आशा भोसले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर ही अपनी लाइफ से जुड़ी फोटोज और वीडियोज डालती रहती हैं. वहीं, उनके फैंस भी करोड़ों में हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट ठीक होने के वाद लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, ‘वेलकम बैक मैम.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘आपसे दोबारा मिलकर खुशी हुई.’

आशा भोसले की जीवनी पर एक नज़र 

बता दें कि 8 सितंबर 1933 में जन्मी आशा भोसले हिंदी फिल्मों की मशहूर गायिका हैं. इसके अलावा, आशा भोसले सुप्रसिद्ध गायिका लाता मंगेशकर की छोटी बहन भी हैं. आशा भोसले ने फिल्मी और गैर फिल्मी लगभग 16 हजार गाने गए हैं. उन्होंने अपना पहला गाना साल 1948 में सावन आया फिल्म चुनरिया में गाया था. उनकी ख्याति देश के साथ-साथ विदेशों में भी फैली हुई है. दुनियाभर में करोड़ों लोग आज भी आशा भोसले की आवाज के फैन हैं.

ये भी पढ़े ः-

 अस्पताल में जन्मी बेटी को कभी खेत गिरवी रखकर घर ला पाए थे Ravi Kishan, ऐसे मिली सपनों की मंज़िल

कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन से देश में अब तक 38 लोग हुए संक्रमित 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu