इस फिल्म से बिग बी की होगी सिनेमाघरों में वापसी, जानें कब देगी बड़े पर्दे पर दस्तक

0
72


बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन जल्द अपनी अगली फिल्म ‘झुंड’ के साथ कमबैक कर रहे हैं. उनकी फिल्म झुंड की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म 18 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज डेट टल गई थी जो अब जून के महीने में सिनेमाघरों में दिखेगी.

लोगों को पसंद आया फिल्म का डायलॉग

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर झुंड की रिलीज डेट का एलान किया है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर करते हुए कहा कि, “कोविड ने पीछे की ओर धकेला लेकिन अब वापसी का समय है. झुंड साल 2021 जून 18 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.” आपको बता दें, फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज किया जा चुका है. जिसमें अमिताभ बच्चन का एक डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आया. इस डायलॉग में अमिताभ कहते हैं, “झुंड मत कहिए सर, टीम कहिए टीम.”

बिजय बरसे के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ इस फिल्म में बिजय बरसे के रोल में नजर आएंगे जो स्लम सॉकर के फाउंडर हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म को साल 2019 में रिलीज होने का प्लान किया जा रहा था लेकिन 2020 में इसकी डेट फाइनल की गई पर कोरोना के चलते डेट और आगे टल गई.

आपको बता दें, बीते दिनों अमिताभ बच्चने ने फिल्म मेडे की शुटिंग को शुरू किया है. इस फिल्म में वो अजय देवगन, रकुल प्रीत लीड रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें.

Bigg Boss Selection Procedure: इन तरीकों से आप भी ले सकते हैं बिग बॉस में हिस्सा, जानिए ऑडिशन और रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया

Fact Check: करीना कपूर के दूसरे बेबी की तस्वीर बड़े बेटे तैमूर के साथ हो रही वायरल, जानिए क्या है सच





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here