उर्मिला मातोंडकर के मुंबई में करोड़ों की प्रोपर्टी खरीदने पर Kangana Ranaut का आया रिएक्शन, फिर चला जुबानी तीर

[ad_1]


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेत्री से नेत्री बनी उर्मिला मातोंडकर(urmila matondkar) ने 3 करोड़ की प्रोपर्टी खरीदी है जिसमें उनका ऑफिस होगा. वहीं जैसे ही ये खबर फैली कि उर्मिला ने ऑफिस के लिए करोड़ों की प्रोपर्टी खरीदी है तो भला कंगना रनौत(Kangana Ranaut) कहा चुप रहने वाली थी. लिहाज़ा इस पर उनका मज़ेदार रिएक्शन सामने आया है जिसमें उन्होंने जमकर उर्मिला को खरी खरी सुनाई है. 

उर्मिला पर कसा तंज

कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर से जुड़ी इस खबर पर ट्वीट किया और लिखा कि कि काश वो भी उर्मिला की तरह स्मार्ट होती. उन्होंने लिखा कि वो इतनी मेहनत से घर बनवा रही हैं लेकिन उसे भी तोड़ा जा रहा है. यही नहीं उन्होने खुद को बेवकूफ भी कह दिया. इस ट्वीट में उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को टैग भी किया है. 
उर्मिला मातोंडकर के मुंबई में करोड़ों की प्रोपर्टी खरीदने पर Kangana Ranaut का आया रिएक्शन, फिर चला जुबानी तीर

हालांकि इस ट्वीट पर अब तक उर्मिला मातोंडकर का कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन लोगों को उनके रिएक्शन का इंतज़ार जरुर है. नए साल से पहले उर्मिला ने कंगना पर निशाना साधा था. जब वो सिद्धिविनायक और मुंबा देवी के मंदिर में दर्शनो के लिए गई थीं. तब उन्होंने मुंबई को अपना प्यारा शहर बताया था. इस पर उर्मिला ने कमेंट करते हुए कंगना पर तंज कसा था. हालांकि इसका तो कोई जवाब कंगना ने नहीं दिया लेकिन अब अपने ही अंदाज़ में बदला जरुर ले लिया है. 

धाकड़ की शूटिंग में बिज़ी हैं कंगना

कंगना रनौत के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो थलाइवी की शूटिंग के बाद अभ धाकड़ में बिज़ी हो गई हैं. इसी महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरु होनी है. हाल ही में धाकड़ी की टीम के साथ कंगना की तस्वीर सामने आई थी जिसमें अर्जुन रामपाल भी साथ नज़र आए थे. ये तस्वीरें खुद कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की थीं. और उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर की तारीफों में काफी कुछ कहा भी था.  

ये भी पढ़ें : The Kapil Sharma Show में पहुंचे अनिल कपूर, जमकर की मस्ती, कपिल से पूछा – ‘मेरा ऑफर हर बार क्यों करते हैं मना?’

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu