एक वक्त था जब कीकू को 700 रुपये के लिए काम करना पड़ता था, आज एक एपिसोड के लेते हैं लाखों

0
130


कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सभी कलाकार दर्शकों के दिल में बसते हैं. फिर चाहें वो भारती सिंह हो या कृष्णा अभिषेक, खुद कपिल शर्मा हों या कीकू शारदा (Kiku Sharda). हर किसी का अपना अलग अंदाज़ है जिसे फैंस बेहद प्यार करते हैं. वहीं दर्शक भी इन स्टार्स को असली नाम से नहीं बल्कि इनके किरदारों के नाम से जानते हैं. ऐसे में कीकू शारदा जो फैंस के बीच बच्चा यादव के नाम से काफी पॉपुलर हैं. आज कीकू जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. इसी वजह से कीकू का नाम इंडिया के टॉप कॉमेडिन में शामिल है.

वैसे कम ही लोगों को पता है कि कीकू का असली नाम रघुवेन्द्र शारदा है. मुंबई में पले-बढ़े कीकू मारवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता चाहते थे कि कीकू फैमिली बिजनेस संभाले लेकर उन्हें एक्टिंग से प्यार था. कीकू ने बिजनेस करने से साफ इंकार कर दिया. उसके बाद उन्होंने थिएटर ग्रुप ज्वॉइन किया जहां उन्हें पर एक्ट 700 रुपये मिलते थे.

एक्टिंग और डांस का शौक रखने वाले कीकू ने साल 2013 में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में अपने ठुमकों का जादू बिखेरा. कीकू ने टीवी शो ‘हातिम’ से डेब्यू किया था, जिसमें दर्शकों को कीकू की अदाकारी काफी पसंद आई. इसके बाद कीकू को सीरियल ‘एफआईआर’ (F.I.R) के लिए भी काफी तारीफ मिली. टीवी शो के अलावा कीकू ने ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘धमाल’, ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ जैसी कई फिल्मों में काम किया.

kiku

कीकू शारदा ने साल 2013 में कपिल शर्मा शो में एंट्री की और तब से कीकू कपिल के शो का हिस्सा बने हुए हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ में कीकू ने अब तक ‘पलक’, ‘बंपर’, ‘बच्चा यादव’ और ‘अच्छा यादव’ जैसे किरदार निभाए हैं और सभी किरदारों में फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया है. इसी शो में गुरमीत राम रहीम की नकल करने पर एक बार उन्हें 14 दिन जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. बात करें कीकू शारदा की फीस के बारे में तो सूत्रों के मुताबिक कीकू ‘द कपिल शर्मा शो’ के पर एपिसोड के लिए 5 से 7 लाख रुपए चार्ज करते हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here