कंगना से बोले शशि थरुर- मैं चाहता हूं हर भारतीय महिला आपकी तरह सशक्त हो

[ad_1]

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. कभी वो बॉलीवुड को लेकर चौकाने वाले खुलासे करती हैं तो कभी ऐसा बयान देती हैं कि राजनीतिक सरगर्मी बढ़ जाती है. इस बार कंगना ने कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरुर को निशाने पर लिया. अब शशि थरुर ने जो जवाब दिया है उसकी चर्चा हो रही है.

शशि थरुर ने क्या कहा था-

दरअसल शशि थरूर ने उस आइडिया का स्वागत किया था जिसमें कमल हासन ने घरेलू महिलाओं के काम को सैलरीड प्रोफेशन बनाने की बात कही थी. शशि थरुर ने ट्विटर पर लिखा था कि इससे घरेलू महिलाओं को शक्ति मिलेगी.

क्या बोलीं कंगना-

इसके बाद कंगना ने ट्विटर पर लिखा- हमें अपने लोगों की देखभाल की कीमत मत दीजिए. हमारी अपनी दुनिया की Queen बनने के लिए सैलरी की जरुरत नहीं है. हर चीज में बिजनेस देखना बंद करें.

आज शशि थरुर ने दिया जवाब-

कंगना को जवाब देते हुए आज शशि थरुर ने लिखा कि मैं आपकी बात से सहमत हूं कि जो अपनो की देखभाल करता है उसकी कीमत नहीं लगाई जा सकती लेकिन ये उसके बारे में नहीं है. ये उन लोगों के बारे में है जो काम करते हैं लेकिन उन्हें पैसा नहीं मिलता. और साथ ही इस बारे में भी है कि हर महिला के पास बेसिक इनकम हो. मैं चाहता हूं कि हर भारतीय महिला आपकी तरह सशक्त हो.

 

यह भी पढ़ें- 

जब इस हीरोईन ने सरेआम प्रेम चोपड़ा को जड़ा थप्पड़, जानिए पूरी कहानी

NCB ने ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल की बहन को भेजा समन, जब्त हुई थी दवाईयां

विक्रम भट्ट के एक्शन से सेट पर मुंह के बल गिरीं सनी लियोनी, वीडियो वायरल

‘भाभी जी घर पर हैं’ की नई ‘गोरी मेम’ का जबरदस्त पोल डांस वीडियो वायरल, क्रेजी हुए फैंस



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *