‘करण अर्जुन’ का सीन देख सलमान और शाहरुख हुए भावुक, Video शेयर कर गुरु रंधावा ने किया ये कमेंट

0
67


सलमान (Salman Khan) और शाहरुख (Shah Rukh Khan) के वीडियो पर गुरु रंधावा ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • करण अर्जुन का सीन देख भावुक हुए शाहरुख और सलमान
  • शाहरुख और सलमान ने करण अर्जुन का सीन देख लगा लिया एक-दूसरे को गले
  • गुरु रंधावा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी भी लोगों की पसंदीदा है. वह कुछ कुछ होता है और ‘करण अर्जुन’ (Karan Arjun) जैसी कई फिल्मों में एक साथ भी नजर आ चुके हैं. उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों फिल्म ‘करण अर्जुन’ का एक सीन देखकर भावुक हो जाते हैं और एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे दिखाई देते हैं. सलमान खान और शाहरुख खान से का यह वीडियो पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के भी दिल को छू गई. ऐसे में उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया, साथ ही कहा कि यह वीडियो वाकई में जबरदस्त हैं.

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) से जुड़े इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने लिखा, “ये वीडियो वाकई में जबरदस्त है. लंबे समय तक ऐसे ही जीते रहें, मेरे सर…” गुरु रंधावा द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अभी तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों ‘करण अर्जुन’ फिल्म का एक सीन देखकर भावुक हो जाते हैं. इस सीन में करण और अर्जुन को उनकी मां खाना खिलाती हुई दिखाई दे रही है. बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

Newsbeep

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक साथ फिल्म ‘हम तुम्हारे हैं सनम’, ‘कुछ कुछ होता’ है व ‘करण अर्जुन’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ और ‘अंतिम’ में नजर आने वाले हैं. वहीं, शाहरुख खान जल्द ही पठान फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. पठान को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है, क्योंकि वह लंबे समय बाद फिल्म में नजर आने वाले हैं. शाहरुख खान आखिरी बार जीरो में दिखाई दिये थे, जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने उनके साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here