काउंटडाऊन शुरु : जानें कब रिलीज़ हो रहा है Saif Ali Khan की पॉलिटिकल वेब सीरीज़ Tandav का ट्रेलर

[ad_1]


नए साल में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) एक अलग अंदाज़ और स्वैग में नज़र आने वाले हैं. उनकी अपकमिंग वेब सीरीज़ तांडव(Tandav) रिलीज़ के लिए तैयार है. हाल ही में इसका टीज़र सामने आया था और अब सीरीज़ का नया पोस्ट रिलीज़ किया गया है जिसमें कास्ट काफी धमाकेदार नज़र आ रही है. 

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसका पोस्टर रिलीज़ किया है. जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, गौहर खान और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे नज़र आ रहे हैं. टीज़र की तरह ही पोस्टर में भी सैफ समेत सभी सितारे काफी पावरफुल दिख रहे हैं. इस सीरीज़ से डिंपल कपाड़िया ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है. 

9 एपिसोड की होगी तांडव सीरीज़

ये तांडव सीरीज़ 9 एपिसोड की होगी जो इसी महीने 15 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है. इस सीरीज़ में पहली बार सैफ अली खान किसी पॉलिटिशयन के रोल में नज़र आएंगे. इससे पहले भी वो वेब सीरीज़ का हिस्सा बन चुके हैं और उन्हें फैंस ने काफी पसंद किया है. कुछ सालों से सैफ की इमेज में काफी बदलाव आया है. औ पर्दे पर हल्का ग्रे शेड लिए हुए उनके किरदार फैंस को खूब भा भी रहे हैं. 

कब रिलीज़ होगा ट्रेलर

तांडव वेब सीरीज़ का टीज़र और पोस्टर सामने आ चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है और भा भी रहा है लेकिन अब इंतज़ार है तांडव के ट्रेलर का. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि इसका ट्रेलर कब रिलीज़ होने वाला है तो आपको बता दें कि 4 जनवरी यानि कि कल तांडव का ट्रेलर आएगा. जिसके काफी पावरफुल होने की पूूरी उम्मीद दर्शक लगाए बैठे हैं. सीरीज़ के डायरेक्टर हैं अली अब्बास ज़फर. इस सीरीज़ में राजनीति के बारे में करीब से दर्शकों को दिखाने की कोशिश की गई है. जिसमें रिश्ते नाते, सही गलत कुछ भी नहीं होता. और ये एक ऐसी ही दिलचस्प कहानी होने वाली है. जिसकी एक झलक कल दिखाई देगी. 

ये भी पढ़े ः डिस्को थीम पर जमकर नाचीं टीवी की ‘नागिन’ Surbhi Chandana, शरद मल्होत्रा ने भी खूब दिया साथ



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu