कोरोना नियमों का उल्लंघन के आरोप में BMC ने मशहूर एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज की FIR, नाम का खुलासा नहीं

0
131


बीएमसी के ट्विटर हैंडल से आज एक ट्वीट हुआ है जिसमें बताया गया कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. ट्वीट के मुताबिक इस एक्ट्रेस पर आरोप है कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद वो नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूम रहे हैं. ट्वीट में बीएमसी ने एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया है.

बीएमसी के अधिकारी पहुंचे एक्ट्रेस के घर

वहीं, बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक ये एफआईआर गौहर खान के खिलाफ दर्ज हुई है. बताया जा रहा है कि गौहर पर आरोप है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं और नियमों का पालन ना करते हुए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. बताया जा रहा है कि बीएमसी के अधिकारी गौहर खान के घर चेक करने पहुंचे तो वो वहां नहीं मिली.

वहीं, एबीपी न्यूज़ ने जब उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला साथ ही उनकी टीम ने भी किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. आपको बता दें, बीएमसी ने इस ट्वीट में एफआईआर की कॉपी भी शेयर की है लेकिन इसमें नाम को बलर किया गया है. जाहिर तौर पर बीएमसी नाम का खुलासा नहीं करना चाहती.

वहीं, मुंबई पुलिस के प्रवक्ता एस चैतन्य ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि, गौहर खान के खिलाफ ओशिवार पुलिस थाने में धारा 188, 269, 270 आईपीसी, 51 बी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने कहा, गौहर खान कोरोना से संक्रमित पायी गई हैं और उन्होंने नियमों का उल्लंघन करते हुए घर पर ना रहकर बाहर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

 बीते दिनों गौहर के पिता का हुआ था निधन

बताते चले, बीते दिनों गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया था. गौहर के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे. गौहर के पिता को मुंबई में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस दौरान गौहर और जैद का पूरे परिवार मौके पर मौजूद रहा. अंतिम सफर के दौरान गौहर खान के पति जौद दरबार पल पल जफर अहमद खान के साथ ही दिखाई दिए. वहीं अपने पिता के बेहद करीब गौहर खान इस खबर से बुरी तरह टूटी दिखाई दीं. हालांकि, ऐसे मुश्किल समय में भी वो खुद के साथ साथ पूरे परिवार को संभाल रही थीं.

सलमान खान के भाई अरबाद ने भी किया था कोरोना नियमों का उल्लंघन

आपको बता दें, कुछ महीने पहले यूएई से लौटने के बाद क्वारंटीन के नियमों के उल्लंघन न मानने के लिए बीएमसी ने सलमान खान के भाई अरबाज खान व सोहेल खान और सोहेल के बेटे आर्यन के खिलाफ कार्रवाई की थी. फिर सभी को मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटीन कर दिया था.

यह भी पढ़ें.

Shilpa Shetty ने शेयर किया राज कचौड़ी खाते हुए वीडियो, लिखा- जो चीज राज से शुरू होती है मुझे उनसे प्यार है





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here