क्या बबीता जी छोड़ने वाली हैं शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

[ad_1]

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  पिछले 13 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो का हर किरदार दर्शकों के जहन में रच बस गया है. इन्हीं में से एक किरदार बबीता जी का है, जिसे मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) निभाती आ रही हैं. मुनमुन सालों से ये किरदार निभा रही हैं और दर्शक उन्हें इस सीरियल में बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में जब ये खबरें उड़ीं कि मुनमुन शो छोड़ रही हैं तो उनके फैंस परेशान हो उठे.

क्या 'बबीता जी' छोड़ने वाली हैं शो Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah? एक्ट्रेस Munmun Dutta ने खुद बताई सच्चाई

खबरें उड़ी कि लंबे समय से शो की शूटिंग में हिस्सा नहीं ले रहीं मुनमुन ने शो छोड़ दिया है. इसलिए वह न दमन के शूटिंग शेड्यूल में पहुंचीं और न ही इन दिनों मुंबई में चल रही शूटिंग का हिस्सा हैं. यह खबरें सामने आने के बाद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इन खबरों का खंडन कर दिया था और कहा था कि मुनमुन शो का हिस्सा हैं और उन्होंने शो नहीं छोड़ा है. उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें मुनमुन से ऐसा कोई कम्युनिकेशन नहीं मिला है कि वह शो छोड़ना चाहती हैं. अब मुनमुन ने भी खुद इन खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि पिछले दो-तीन दिन से इस तरह की गलत खबरें सामने आ रही हैं जिसका मेरी लाइफ पर काफी निगेटिव असर पड़ रहा है.

क्या 'बबीता जी' छोड़ने वाली हैं शो Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah? एक्ट्रेस Munmun Dutta ने खुद बताई सच्चाई

मुनमुन ने कहा कि सीन और शो का अगला ट्रैक प्रोडक्शन फाइनल करता है, मैं नहीं. मैं सिर्फ वहां जाती हूं और अपना काम पूरा करती हूं और वापस लौट आती हूं. अगर शूटिंग पर मेरे सीन्स नहीं हैं तो साफ है कि मैं शूटिंग पर नहीं जाऊंगी. अगर मैं शो छोड़ने वाली रहूंगी तो मैं खुद इसकी घोषणा करूंगी क्योंकि दर्शक इस किरदार से इमोशनली जुड़े हुए हैं और उन्हें सच जानने का पूरा हक है. हालांकि मुनमुन की इस पुष्टि के बाद ये साबित हो गया है कि वह शो में बनी रहेंगी. 

ये भी पढ़ें:

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इतनी खूबसूरत हैं जेठालाल के बापूजी की रियल लाइफ बीवी, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

स्ट्रगल के दौर में ऐसे दिखते थे Kapil Sharma, इस फोटो में पहचानना भी हो जाएगा मुश्किल

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu