क्या हिमांशी और आसिम रियाज का हो गया है ब्रेकअप सोशल मीडिया पर लिखा- ‘हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था’

0
153


‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने शो में रहकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं शो के बाद भी ये जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ी बनी हुई थी. दोनों के म्यूजिक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. अब ऐसे में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का एक नया गाना ‘अफसोस करोगो’ (Afsos Karoge) रिलीज किया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ है और आते ही इस सॉन्ग ने यूट्यूब पर धमाका कर दिया है.

अब इन सबके बीच हिमांशी खुराना का एक पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) पर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. आपको बता दें कि हिमांशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, इसके साथ हिमांशी ने जो कैप्शन दिया है उसके बाद से लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि शायद हिमांशी औऱ आसिम का ब्रेकअप हो गया है.

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा है -‘ख़ामोश हूं लेकिन कमजोर नहीं’ वहीं, उन्होंने एक और स्टोरी में लिखा-‘हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था.’ अब हिमांशी खुराना की ऐसी दर्द भरी शायरी को पढ़कर फैंस को लग रहा है कि शायद हिमांशी और आसिम अब एक साथ नहीं हैं. हिमांशी की इन स्टोरीज पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here