क्या Deepika Padukone थीं Ranbir Kapoor और Katrina Kaif के बीच ब्रेकअप की वजह? 6 साल चला था दोनों का रिश्ता

0
179


एक वक्त था जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे के प्यार में पागल थे. दोनों शादी तक करना चाहते थे लेकिन फिर खबर आई दोनों के ब्रेकअप की, जिसे जानकर फैंस भी हैरान रह गए थे. इस ब्रेकअप के बाद जहां दीपिका बुरी तरह टूटकर डिप्रेशन में चली गई थीं तो वहीं इसके बाद रणबीर की जिंदगी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एंट्री ले ली थी. दीपिका और रणबीर के अलग होने की वजह कैटरीना को ही माना जाता है. लेकिन क्या कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की वजह दीपिका पादुकोण थीं?

ब्रेकअप के बाद भी दीपिका-रणबीर में थी दोस्ती

रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ के लिए दीपिका को छोड़ा था. लेकिन कैटरीना को 6 साल डेट करने के बाद इनके बीच भी खटास की खबरें सामने आने लगी थीं और आखिरकार 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. दोनों के अलग होने की कई वजहें गिनाई गईं और उनमें से एक वजह दीपिका को ही बताया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रेकअप के बाद जब 2015 में दीपिका और रणबीर एक फिल्म तमाशा के लिए साथ आए तो दोनों के फिर से करीब होने की खबरें हर ओर छा रही थीं. इस बात से कैटरीना काफी परेशान थींं. इसके अलावा एक और वजह थी जो शायद इनके ब्रेकअप की वजह बनी, वो थी दीपिका और रणबीर के बीच अच्छी बॉन्डिंग. ब्रेकअप और उसके बाद डिप्रेशन से जूझने के बाद भी दीपिका और रणबीर अच्छे दोस्त बने रहे, दोनो ने कभी एक दूसरे से मुंह नहीं मोड़ा और शायद यही बात थी जो कैटरीना को सबसे ज्यादा परेशान करती थी. 

6 साल चला था कैटरीना और रणबीर का रिश्ता

क्या Deepika Padukone थीं Ranbir Kapoor और Katrina Kaif के बीच ब्रेकअप की वजह? 6 साल चला था दोनों का रिश्ता

कैटरीना और रणबीर की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी से हुई थी, जिसमें दोनों ने पहली बार स्क्रीन शेयर की थी. लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए और उससे पहले ही दोनों में दरारा आने की खबरें सामने आने लगी थीं. जहां आज रणबीर और दीपिका एक दूसरे के अच्छे दोस्त है तो वहीं कैटरीना और रणबीर एक दूसरे से नजरें बचाते रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः Sara Ali khan ने किया था खुलासा, Saif-Kareena की शादी पर कैसा था Amrita Singh का रिएक्शन?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here