क्रिश्चियन मैरिज करना चाहती हैं Neha Kakkar, इंडियन आइडल के सेट पर पति के सामने ख्वाहिश की ज़ाहिर

0
137


नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत सिंह(Rohanpreet Singh) के साथ शादी कर ली है. दोनों की शादी को 2 महीने भी हो चुके हैं. लेकिन 2 महीनों के बाद अब शादी से जुड़ी हुई एक और इच्छा नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने ज़ाहिर कर दी है. हाल ही में उनके पति इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपने दिन में दबी ख्वाहिश को बयां कर दिया. 

ये है वो इच्छा

अब आप सोच रहे होंगे कि भला नेहा कक्कड़ की तो शादी हो चुकी है तो वो शादी से जुड़ी अब क्या इच्छा पूरी करना चाहती हैं. दरअसल, ये इच्छा उनकी दूसरी शादी से जुड़ी हुई है. अरे ठहरिए जनाब चौंकिये मत..दरअसल, नेहा कक्कड़ दूसरी बार शादी करना चाहती हैं वो भी क्रिश्चियन रीति रिवाज़ों से. और अपनी दिल की ये इच्छा उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत के सामने ज़ाहिर की है.

इंडियन आइडल में पहुंचे थे रोहनप्रीत

हाल ही में इंडियन आइडल 12 में मैरिज स्पेशल थीम रखी गई थी जिसमें शो के मेकर्स ने रोहनप्रीत को बतौर गेस्ट इनवाइट किया था. लिहाज़ा मंच पर रोहनप्रीत और नेहा खड़े हुए और नेहा ने मौके पर चौका लगा दिया. और अपने दिल की बात रोहनप्रीत को बता दी. जहां नेहा ने बताया कि वो ईसाई रीति रिवाज़ों के मुताबिक व्हाइट गाउन पहनकर दुल्हन बनना चाहती हैं. 

इंडियन आइडल की जज हैं नेहा

क्रिश्चियन मैरिज करना चाहती हैं Neha Kakkar, इंडियन आइडल के सेट पर पति के सामने ख्वाहिश की ज़ाहिर

नेहा इंडियन आइडल 12 का सीज़न जज कर रही हैं. 2 महीने पहले 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत और नेहा की शादी हुई है. दोनों एक गाने के सिलसिले में मिले थे. और तभी दोनों के बीच प्यार हो गया. और उन्होंने चट मंगनी पट शादी कर ली. वहीं कुछ समय पहले नेहा के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें आई थी लेकिन वो सब उनके आनने वाले नए गाने को लेकर पब्लिसिटी स्टंट निकला. नेहा की तरह रोहनप्रीत भी सिगर हैं लेकिन पॉपुलैरिटी और कमाई में नेहा काफी आगे हैं. जबकि रोहनप्रीत अभी अपना मुकाम इंडस्ट्री में बना रहे हैं. रोहनप्रीत बचपन में सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में भी हिस्सा ले चुके हैं जिसके होस्ट आदित्य नारायण थे. 

ये भी पढ़ें :  सिल्वर स्क्रीन के बाद अब OTT पर धमाका करने को तैयार हैं Kajol, नए साल के पहले दिन ‘त्रिभंग’ का टीज़र किया शेयर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here