गीता बसरा ने बेटी हीर के साथ शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

[ad_1]

Geeta Basra Posts First Picture of Her Son: एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) और हरभजन सिंह हाल ही में एक बेटे के माता पिता बने हैं. इससे पहले गीता और हरभजन एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने थे जिसका नाम है हिनाया हीर. अब बेटे के आने से गीता और हरभजन का परिवार पूरा हो गया है. अपनी इसी खुशी का इज़हार करने के लिए गीता (Geeta Basra) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी और बेटे के साथ प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है और उन्होंने नन्हे महमान के नाम का खुलासा भी किया. गीता बसरा ने जो तस्वीर पोस्ट की, उसमें उनकी बेटी हिनाया हीर ने अपने भाई को हाथ में पकड़ा हुआ है. वो भाई के माथे पर एक किस कर रही हैं. हालांकि, दंपति ने ये सुनिश्चित किया कि उनके नन्हे मुन्ने का चेहरा अभी भी दुनिया से छिपा हुआ रहे. कैप्शन में गीता ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया. उन्होंने इस प्यारी सी तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘पेश है हीर का वीर..जोवन वीर सिंह प्लाहा.’



गीता बरसा द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर फैंस दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं. आपको भी ये तस्वीर बेहद पसंद आएगी. गीता ने जैसे ही इस तस्वीर को इंटरनेट पर पोस्ट किया, फैन्स ने कमेंट सेक्शन में इतना प्यार बरसाया कि कमेंट की बरसात हो गई. बधाई से लेकर हार्ट इमोजी तक, कमेंट सेक्शन प्यार से भर गया.



हम जानते हैं कि अब सभी फैंस गीता बसरा और हरभजन सिंह के बेटे का चेहरा सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शायद जल्द ही गीता और हरभजन सिंह के बेटे की तस्वीर भी फैंस को देखने को मिल जाए. वहीं ये भी बता दें कि लोगों को गीता के बेटे का नाम भी काफी पसंद आ रहा है. लोग गीता बसरा के बेटे की एक झलक पाने के लिए बेकरार हैं.

यह भी पढ़ेंः

क्या Rahul Vaidya से शादी के बाद Disha Parmar बनने वाली हैं Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Khatron Ke Khiladi 11 में Divyanka Tripathi हैं ‘धक्कड़ गर्ल’, सोशल मीडिया पर उनके फैन्स कर रहें हैं खूब तारीफ



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu