गुलाब जामुन खाया, शराब पी और वेटर को 1.5 लाख रुपये की टिप देकर चले गए

0
134


Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL
मसाला मंत्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि ईश्वर नए साल को खास बना देने वाले इन दरियादिल ग्राहकों पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें।

केप कोरल: अमेरिका के फ्लोरिडा में कुछ लोग एक रेस्टोरेंट में आए, जमकर खाया-पीया और उन्हें खाना सर्व कर रहे वेटर को भरपूर टिप देकर चले गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लोरिडा के केप कोरल में स्थित मसाला मंत्रा इंडियन बिस्ट्रो (Masala Mantra Indian Bistro) में एक वेटर को 2020 डॉलर (लगभग डेढ़ लाख रुपये) की टिप मिली। बता दें कि बिस्ट्रो एक छोटे रेस्तरां को कहते हैं। मसाला मंत्रा ने अपने इस घटना के बारे में एक फेसबुक पोस्ट में बताते हुए कहा कि ईश्वर नए साल को खास बना देने वाले इन दरियादिल ग्राहकों पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। रेस्तरां ने इसके साथ ही 2020 को अलविदा कहते हुए 2021 का स्वागत किया।

क्या-क्या खाया था ग्राहकों ने

बिल में दिखाई दे रहा है कि जिस ग्रुप को डॉन खाना सर्व कर रहे थे उसने भारतीय खाना खाया था। कस्टमर्स के बिल के मुताबिक,  उन्होंने प्लेन नान ब्रेड, गार्लिक नान ब्रेड, ताज, गुलाब जामुन, रसमलाई और राइस पुडिंग खाई थी। इसके साथ ही उन्होंने कुछ बेवरेज, वाइन और अल्कोहल भी लिया था। उनके खाने का कुल बिल 269.51 डॉलर (लगबग 20 हजार रुपये) आया था लेकिन उन्होंने कुल 2289.51 डॉलर (लगभग 1.70 लाख रुपये) का भुगतान किया। इस तरह देखा जाए तो उन्होंने अपने सर्व डॉन को कुल 2020 डॉलर (लगभग 1.5 लाख रुपये) की टिप दी।

‘हम अपने ग्राहकों को आभारी हैं’
मसाला मंत्रा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘एक दरियादिल ग्राहक ने हमारे शानदार सर्वर डॉन को 2020 डॉलर की टिप दी। हमें डॉन के लिए बेहद खुशी हो रही है। ईश्वर इन दायलु लोगों पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। यह साल हमारे और तमाम अन्य रेटोरेंट्स के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है लेकिन इन दरियादिली ने हमारा पूरा साल ठीक कर दिया।’ रेस्टोरेंट ने लिखा कि इस कठिन साल में हमारी सर्वर कम्युनिटी के जीवन में खुशहाली और प्रकाश लाने के लिए हम अपने ग्राहकों के आभारी हैं। मसाला मंत्रा ने लिखा, ‘ईश्वर नए साल में हम सभी पर अपनी कृपा बनाए रखें और यह एक नई सुबह है, गुडबाई 2020 ऐंड वेलकम 2021।’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here