जब ससुराल वालों की हरकत देख रिसेप्शन में Shah Rukh Khan ने गौरी से कहा- चलो बुर्का पहनो…देखें Video

[ad_1]

जब ससुराल वालों की हरकत देख रिसेप्शन में Shah Rukh Khan ने गौरी से कहा- चलो बुर्का पहनो...देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) का जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे सुंदर जोड़ियों में से एक माना जाता है. दोनों की शादी को 25 साल पूरे हो चुके हैं. शाहरुख खान अकसर गौरी खान की तारीफ करते दिख जाते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की इंटरकास्ट शादी हुई थी. इसी संबंध में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार बताया था कि उन्होंने गौरी खान के परिवार वालों के साथ शादी में एक प्रैंक किया था, जिसके बाद वो सभी हैरान गए थे.

यह भी पढ़ें

शहनाज गिल ने ‘शोना शोना’ हिट होने पर सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया ऐसा एटीट्यूड, हैरान रह गए बिग बॉस विनर- Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फरीदा जलाल को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि शादी के बाद रिसेप्शन में गौरी के रिश्तेदार सोच रहे थे कि क्या वह अपना धर्म और नाम बदल देगी. शाहरुख खान ने इंटरव्यू में बताया था:  ”मुझे याद है उसकी पूरी फैमिली, ओल्ड फैशन लोग, मैं उन सबका सम्मान करता हूं और उनके विश्वास को मानता हूं. लेकिन उस समय उस ओल्ड फैशन रिसेप्शन में, सभी वहां बैठे थे और मैं करीब 1.15 पर आया. उसके परिवार वाले आपस में बात कर रहे थे कि हम्म्म ये मुस्लिम लड़का है.. क्या लड़की का नाम बदल देगा? क्या वो मुस्लिम बन जाएगी?”

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री ने रेड लहंगा पहन किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video ने आते ही मचा दी धूम

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इंटरव्यू में आगे कहा था: “मैं उन सबकी बातें सुन रहा था वो पंजाबी में एक दूसरे से बात कर रहे थे. मैंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा ओके गौरी, बुर्का पहनो और अब चलो नमाज पढ़ते हैं. पूरा परिवार हैरान होकर देख रहा था कि इतनी जल्दी धर्म बदल दिया, मैंने कहा अबसे ये हर समय बुर्का पहनेगी, घर से नहीं निकलेगी और हम इसका नाम आयशा रख देंगे और वो ऐसे ही रहेगी.”

Newsbeep

मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया नया अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आगे कहा था कि यह एक सबक है कि हर धर्म का सम्मान किया जाना चाहिए और यह प्यार के रास्ते में नहीं आना चाहिए. उन्होंने यह भी बताया था कि बाद में गौरी के परिवार वालों ने उन्हें गौरी से भी ज्यादा प्यार करना शुरू दिया. बता दें शाहरुख खान और गौरी खान की शादी साल 1991 में हुई थी. 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu