जब स्टेज पर Jackie Shroff बनकर पहुंचे Krushna Abhishek, Kapil Sharma को देख कह दी ऐसी मज़ेदार बात

0
43



गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं. इन दिनों वह द कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभाते दिख रहे हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. कृष्णा काफी समय से कॉमेडी में सक्रिय हैं और इस शो के अलावा फिल्मों और स्टेज शोज पर भी धमाकेदार कॉमेडी करते नजर आते हैं.

कृष्णा का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जैकी श्रॉफ की जबरदस्त कॉमेडी करते हुए नज़र आ रहे हैं. यह किसी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का वीडियो है जिसमें कृष्णा ने अपनी कॉमेडी से टीवी जगत के सितारों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया.

वीडियो में देखें तो अवॉर्ड नाईट को उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण होस्ट करते नजर आते हैं तभी स्टेज पर जैकी के अंदाज में कृष्णा की एंट्री होती है. वह जैकी के फेमस अंदाज और जुमले को कॉपी करते हुए कई टीवी स्टार्स से कहते हैं-मेरा बच्चा है तू. दर्शक दीर्घा में बैठे कपिल को भी देखकर कृष्णा कहते हैं-मेरा बच्चा है तू, ये सुनकर कपिल की हंसी छूट पड़ती है. इसके बाद स्टेज पर एक लड़की से भी फ्लर्ट करते हुए कृष्णा जैकी के अंदाज में बोल देते हैं-मेरा बच्चा है तू जिसे सुनकर लड़की गुस्सा होकर वहां से चली जाती है.

आदित्य कृष्णा से बोलते हैं कि अरे जैकी दादा, आप यहां कैसे? तो कृष्णा झट से बोलते हैं-अपनी मेहनत से तू बता तू कैसे? ये सुनकर आदित्य की बोलती बंद हो जाती है. इसके बाद जैकी के अंदाज में मिमिक्री करते हुए कृष्णा ऑडियंस से कहते हैं कि पेड़ लगाइए तो आदित्य कहते हैं, हां जिससे ऑक्सीजन मिल सके लेकिन कृष्णा कहते हैं-नहीं ताकि बच्चे लोग पेड़ के पीछे जाकर गुटुरगू कर सकें क्योंकि पेड़ नहीं बचे रोमांस करने के लिए. ये सुन सब हंस पड़ते हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here