जब Kapil Sharma ने ली थी Anil Kapoor के बेटे की चुटकी, बोले-सैयामी को KISS करने में मज़ा आया होगा

0
122



आपको कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का ‘के भईल करोड़पति’ तो याद ही होगा जिसमें वह खुद घत्रुघन सिन्हा (शत्रुघन सिन्हा) बनते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको ‘के भईल करोड़पति’ के एक ऐसे ही एपिसोड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ उनकी फिल्म ‘मिर्जिया’ को प्रमोट करने पहुंचे हुए थे. शो में इस फिल्म की एक्ट्रेस सैयामी भी मौजूद थीं. ‘के भईल करोड़पति’ में जैसे ही खेल कुछ आगे बढ़ा तो कपिल ने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में हर्षवर्धन और सैयामी की चुटकी ले ली थी.
https://www.youtube.com/watch?v=jAce2I2fLWI
दरअसल, कपिल शर्मा शो के दौरान एक करैक्टर राजेश अरोड़ा के गेटअप में नज़र आते हैं और हर्षवर्धन से कहते हैं, ‘ मैने आपका वो भी देखा…जो आपने किस किया है…. देखकर बड़ा मज़ा आया …… अच्छा मुझे देखकर इतना मज़ा आया तो आपको तो बहुत मज़ा आया होगा’. कपिल के द्वारा अचानक से फेंकी गई इस बाउंसर की उम्मीद ना सैयामी को थी और ना ही हर्षवर्धन कपूर को, ऊपर से वहां मौजूद हर शख्स यह बात सुनकर ज़ोर-ज़ोर से हंसने और लगता है.

बहरहाल, आपको बता दें कि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन और एक्ट्रेस सैयामी की फिल्म मिर्जिया, 7 अक्टूबर 2016 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया था. हालांकि, यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो सकी थी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here