जब Lata Mangeshkar बनकर Sugandha Mishra ने नए गानों की खोल दी पोल, खूब देखा गया ये वीडियो

[ad_1]


कॉमेडी में यूं तो पुरुषों का दबदबा माना जाता है लेकिन अब ये ऐसी फील्ड बन चुकी है जिसमें ना सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाएं भी अपना वर्चस्व दिखा रही हैं. फीमेल कॉमेडियन की लिस्ट में अभी बहुत ज्यादा नाम तो नहीं हैं लेकिन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) उन चर्चित महिला कॉमेडियन की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं. जी हां, कम उम्र में ही सुगंधा ने कॉमेडी की दुनिया में खूब नाम कमा लिया है.

उनकी कॉमेडी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं. यूं तो सुगंधा कई स्टार्स की मिमिक्री भी खूब कर लेती हैं लेकिन खास तौर से लता मंगेशकर की मिमिक्री के कहने ही क्या. लता के अंदाज़ में सुगंधा ने एक अवॉर्ड शो में जबरदस्त कॉमेडी की थी. वेश भूषा से लेकर हाव-भाव और बोलने और गाने के अंदाज़ से तो कई बार ये धोखा हो जाए कि कहीं ये सच मुच लता ही तो नहीं.


वैसे, अब बात करें सुगंधा की कॉमेडी की तो उन्होंने मंच पर खुद को दीदी बताया जिसके बाद होस्ट आदित्य नारायण समझे कि वो ममता बैनर्जी की बात कर रही हैं. इसके बाद सुगंधा ने लता के अंदाज़ में ऐसे सुर छेड़े कि कहने ही क्या. उन्होंने नए ज़माने के गाने पर आपत्ति जताई और ये भी बताया कि अगर वो अपने अंदाज़ में आजकल के गानों को गातीं तो वो कैसे होते. सुगंधा ने फेमस गाने चिटियां कलाइयां को कभी खुशी कभी गम के गाने से जोड़कर नए सुर छेड़ दिए जिसे सुनकर सब हंसते ही रह गए. इसके अलावा और उन्होंने कई नए गानों की पोल खोल दी जिनके बारे में कटाक्ष सुनकर सब हंस-हंसकर लोटपोट हो गए.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu