जब Sanjeev Kumar को Nutan ने जड़ दिया था तमाचा, इस बात के चलते हुआ था दोनों के बीच झगड़ा

0
114



बीते ज़माने के मशहूर कलाकारों में से एक संजीव कुमार आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी द्वारा की गई फ़िल्में आज भी लोगों के बीच काफी फेमस हैं. आज के आर्टिकल में हम वेटरन एक्टर संजीव कुमार की लाइफ से जुड़े ऐसे ही कुछ किस्सों के बारे में बात करेंगे जो आज भी इंडस्ट्री में खूब सुने और सुनाए जाते हैं.

कहते हैं कि संजीव कुमार अक्सर महिलाओं पर शक करते थे. दरअसल, जो भी महिला उनके नज़दीक आती उस पर संजीव यह सोचकर शक करते थे कि कहीं वह उनके पैसों के पीछे तो नहीं है या कहीं वो सिर्फ उनके नाम के चलते तो करीबी नहीं बना रही है.

जब Sanjeev Kumar को Nutan ने जड़ दिया था तमाचा, इस बात के चलते हुआ था दोनों के बीच झगड़ा

संजीव की लाइफ से जुड़ा एक और किस्सा बड़ा सुनाया जाता है. कहते हैं कि एक बार नूतन और संजीव के बीच काफी झगड़ा हो गया था और गुस्से में आकर नूतन ने उन्हें थप्पड़ तक मार दिया था. असल में नूतन और संजीव 70 के दशक में फिल्म ‘देवी’ की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उनके अफेयर की ख़बरें तेजी से फैलीं थीं. नूतन को लगता था कि यह अफवाह खुद संजीव फैला रहे हैं और यही दोनों के बीच झगड़े की वजह बनी थी. आपको बता दें कि मात्र 47 साल की उम्र में संजीव का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here