जब Sunny Deol बने Kiku Sharda उखाड़ना चाहते थे हैंडपम्प, पापा Dharmendra ने दे डाली यह Funny सलाह!

[ad_1]


कॉमेडी की बात होते ही कुछ चेहरे अचानक ही ध्यान में आने लगते हैं. ऐसी ही एक जोड़ी की आज के इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं. यह जोड़ी है कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा की जो कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आती है. अलग-अलग फिल्म स्टार्स के गेटअप में जब भी कृष्णा और कीकू कॉमेडी करते हैं, यकीन मानिए देखने वालों के पेट में बल पड़ जाते हैं.



ऐसा ही कुछ हुआ था जब ‘सुपर स्टार फिनाले’ के सेट्स पर कृष्णा और कीकू ने अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी से दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था. कृष्णा और कीकू फिनाले के इस इवेंट में धर्मेन्द्र और सनी देओल के गेटअप ने पहुंचे हुए थे. इस दौरान उन्होंने दर्शकों को कॉमेडी की ज़बरदस्त डोज़ दे डाली थी.

सनी देओल बने कीकू शारदा अपने पापा से कहते हैं, ‘पापा यहां आस-पास कोई हैंडपम्प है ? मुझे बताओ मैं उखाड़ना चाहता हूं.’ इसके जवाब में धर्मेन्द्र बने कृष्णा अभिषेक कहते हैं, ‘नहीं यहां कोई नहीं’. जिसपर सनी देओल (कीकू शारदा) कहते हैं, ‘तो कोई नल-वल होगा पापा वो दिला दो वो उखाड़ दूंगा’. इसके बाद धरम पाजी बने अभिषेक बोलते हैं, ‘नल भी नहीं हैं…एक काम कर नल छोड़ एक नल्ला उखाड़ दे यहां से…’.

जब Sunny Deol बने Kiku Sharda उखाड़ना चाहते थे हैंडपम्प, पापा Dharmendra ने दे डाली यह Funny सलाह!

धरम पाजी और सनी का यह कॉमिक अंदाज़ देख वहां मौजूद हर शख्स ठहाके मारकर ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगता है. आपको बता दें कि कृष्णा और कीकू के इस परफॉरमेंस की क्लिप काफी वायरल है जिसे अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu