जब The Kapil Sharma Show में Dharmendra से बोले Sunny Deol, पापा आप मुझे धोखा दे रहे हैं

[ad_1]


सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) और कीकू शारदा(Kiku Sharda) की कॉमेडी ऐसी है कि देखने वाले हंसे बिना नहीं रह सकते हैं. सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा की कॉमेडी का यही पंच देखने को मिला था कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में, जहां बतौर गेस्ट अब्बास-मास्तान की जोड़ी अपनी फिल्म ‘मशीन’ को प्रमोट करने पहुंची हुई थी. इस दौरान सुनील ग्रोवर जहां सिद्धू के गेटअप में थे वहीं कीकू शारदा ने सिद्धू के शेर का करैक्टर निभाया था.
https://www.youtube.com/watch?v=4dtwU5xqR1Q
शो के दौरान सिद्धू बने सुनील ग्रोवर बेहद मज़ाकिया अंदाज़ में अब्बास-मस्तान से कहते हैं, ‘आपने फ़िल्में तो बड़ी बनाई हैं इस बार मशीन बनाई है’. यह सुन वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं, जिसके बाद शो के होस्ट कपिल शर्मा कहते हैं वो मशीन नहीं बल्कि फिल्म का टाइटल है. सुनील इसके बाद अब्बास मस्तान की जोड़ी की ड्रेसिंग का भी मज़ाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि, ‘टेस्ट क्रिकेट वाले आपको हाथों हाथ ले लेते, क्यूंकि कपड़े तो आपने वैसे ही पहने हुए हैं बस बैट पकड़ने की देर है.’

इस बीच शो में उस वक़्त और मज़ा आ जाता है जब सिद्धू का शेर बने कीकू एक बेहद फनी सा शेर सुनाते हैं. यह शेर कुछ इस प्रकार है, ‘ना किरण का खेर हैं ना अनुपम के खेर हैं हम सिद्धू जी का मारा हुआ एक कमजोर सा शेर हैं’. शेर बने कीकू का यह शेर सुन लोग हंसी के मारे लोट-पोट हो जाते हैं.

जब The Kapil Sharma Show में Dharmendra से बोले Sunny Deol, पापा आप मुझे धोखा दे रहे हैं

शो के अगले हिस्से में सुनील और कीकू की जोड़ी धर्मेन्द्र और सनी देओल के करैक्टर में नज़र आती है. इस दौरान धर्मेन्द्र बने सुनील बेहद फनी अंदाज़ में अब्बास मस्तान से कहते हैं, ‘अब्बास जी मस्तान जी मुझे आपसे एक कंप्लेंट है’ यह सुनते ही सनी देओल बने कीकू कहते हैं, ‘पापा ये आप धोखा दे रहे हैं, यहां आने से पहले आपने कहा था आपको शिकायत है लेकिन अब आप कह रहे हैं कि कंप्लेंट है…ये कंप्लेंट कहां से आ गई ? यह सुनते ही सुनील ग्रोवर कहते हैं, ‘मेरा मूड बदल गया’.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu