डिलीवरी के बाद करीना कपूर के अस्पातल से घर लौटने तक कहां रहेंगे तैमूर अली खान, जानें यहां

0
149


करीना कपूर खान ने आज दूसरी बार बेबी ब्वॉय को जन्म दिया. वहीं शुक्रवार को जब हर कोई करीना के घर से गुड न्यूज मिलने का इंतजार कर रहा था तभी करीना लॉन्ग मैक्सी ड्रेस पहने तैमूर के साथ घर के बाहर स्पॉट की गई थीं. इसके बाद वह तैमूर को लेकर सीधे अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के घर गईं. दरअसल डिलीवरी से पहले वह तैमूर को अपनी बहन को कुछ दिन के लिए सौंपकर निश्चिंत होना चाह रही थीं.

 करीना ने बेटे तैमूर को करिश्मा के घर छोड़ा

करिश्मा के घर अपने बेटे तैमूर को छोड़कर करीना इत्मीनान के साथ अस्पताल गईं. जहां उन्होंने आज सुबह 9 बजे अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब तक करीना कपूर खान अस्पताल से घर नहीं आ जाती हैं तब तक तैमूर अपनी मौसी करिश्मा कपूर के पास ही रहेंगे.

करीना डिलिवरी से पहले तैमूर की देख-रेख को लेकर निश्चिंत होना चाहती थीं

वहीं करीना के करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि,  “तैमूर एक ऐसी उम्र में है जहां उसे अभी बहुत ध्यान देने की ज़रूरत है और वह लगातार अपने मम्मी के आसपास रहना चाहता है. वह यह समझने के लिए बहुत छोटा नहीं है कि क्या हो रहा है. इसलिए, करीना ने डिलीवरी से ठीक एक दिन पहले तैमूर के साथ करिश्मा के घर पर रुकने की योजना बनाई थी. वह वह कुछ दिन रहकर तैमूर को कंफर्टेबल फील कराना चाहती थीं.

जल्द तैमूर अपनी मम्मी करीना के पास होगा

अब जब , करीना कपूर खान और सैफ अली खान का सेकेंड बेबी बॉय इस दुनिया में आ चुका है तो तैमूर भी जल्द ही अपनी मम्मी के पास होगा.तब तक तैमूर की मौसी करिश्मा और नानी बबिता उनका पूरा ख्याल रखेंगी. फिलहाल तो करीना और सैफ दोनों ही अपने न्यू बॉर्न बेबी के आने से काफी खुश हैं. उनके फैंस  और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उन्हें लगातार बधाई ेदे रहे हैं.

ये भी पढ़ें

करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरी बार बने Parents, बॉलीवुड सेलेब्स दे रहे बधाई

Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत के नाम हुआ बिग बॉस का 14वां सीजन, Bigg Boss ने एक्ट्रेस की तारीफ में कही ये बातें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here