तांडव विवाद: करणी सेना का ऐलान, अपमान करने वालों की जीभ काटने वाले को मिलेगा एक करोड़ रुपये का इनाम

0
99


मुंबई: वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर घमासान जारी है. तांडव सीरीज को लेकर हर रोज नए मामले सामने आ रहे हैं. अब करणी सेना ने एक अजीबोगरीब ऐलान किया है. करणी सेना की ओर से ऐलान किया गया है कि तांडव वेब सीरीज में जिन कलाकारों ने अपमान किया है, उनकी जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा.

तांडव वेब सीरीज पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. महाराष्ट्र करणी सेना के अध्यक्ष अजय सिंह सेंगर ने एबीपी न्यूज़ से कहा है कि तांडव वेब सीरीज के जिन कलाकारों ने और जिन लोगों ने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है, उन अपमान करने वालों की जो जुबान काटकर लाएगा उसे महाराष्ट्र करणी सेना एक करोड़ रुपये का पुरस्कार देगी.

माफी स्वीकार नहीं

हालांकि तांडव वेब सीरीज से जुड़े निर्माताओं ने इस मामले में माफी मांग ली है लेकिन अजय सिंह सेंगर को उनकी माफी स्वीकार नहीं है. अजय सिंह सेंगर का कहना है कि तांडव वेब सीरीज से जुड़े निर्माता ने भले ही माफी मांग ली है लेकिन उसे हम स्वीकार नहीं करेंगे.

बता दें कि तांडव वेब सीरीज को लेकर लोगों की ओर से काफी विरोध किया जा रहा है. तांडव सीरीज पर देश में बवाल देखा जा रहा है. इस सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने और जातिगत टिप्पणी करने का आरोप लगा है. तांडव वेब सीरीज के खिलाफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें:
तांडव के बाद अब सुनील ग्रोवर ने जाट आंदोलन पर लॉन्च किया गाना, ‘मट्टी मिल गई’ हो रहा है वायरल
विवादों के बीच यूपी पुलिस ने तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का बयान किया दर्ज



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here