‘दिल बेचारा’ की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, मनाई फिल्म की पहली वर्षगांठ

[ad_1]

'दिल बेचारा' की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, मनाई फिल्म की पहली वर्षगांठ

‘दिल बेचारा’ को हुए एक साल

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को रिलीज हुए एक साल हो गए. इस मौके पर फिल्म के सदस्यों ने सुशांत को याद किया और फिल्म की वर्षगांठ मनाई. फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और अभिनेत्री संजना सांघी ने शनिवार को अपनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की पहली वर्षगांठ मनाई और कहा कि उनकी टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में मिलीजुली भावनाएं व्यक्त की.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद यह फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) डिज्नी-हॉटस्टार ऑनलाइन मंच पर रिलीज हुई थी. राजपूत और छाबड़ा करीबी मित्र थे तथा ‘दिल बेचारा’, निर्देशक के तौर पर छाबड़ा की पहली फिल्म थी। छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मिलीजुली भावनाएं हैं. सुशांत को याद कर रहे हैं.”

‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) हॉलीवुड की 2014 में आई फिल्म ‘द फाल्ट की आवर स्टार्स’ की आधिकारिक रीमेक थी जो जॉन ग्रीन के इसी शीर्षक वाले उपन्यास पर आधारित थी. सांघी ने एक लंबी पोस्ट लिखकर सेट की तस्वीरें साझा की और कहा कि अपनी फिल्म में कीजी बसु का मुख्य किरदार निभाना जीवन बदलने जैसा अनुभव था.

संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को टैग किया और लिखा, ‘आपको याद कर रहे हैं.’ दिल बेचारा में सास्वत चटर्जी, स्वस्तिक मुखर्जी और साहिल वैद ने भी काम किया था और इसमें सैफ अली खान विशेष भूमिका में थे. (इनपुट: भाषा)



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu