‘धूम 2’ में ऋतिक के साथ किसिंग सीन करने में कंफर्टेबल नहीं थी ऐश्वर्या राय, सालों बाद किया था खुलासा

0
153


एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपने शानदार लुक, खूबसूरती और अदाकारी से लाखों दिलों को जीता है. इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि वह बॉलीवुड की जान हैं. इस ब्लू आई ब्यूटी ने हमें कई सुपरहिट फिल्में दी है. साल 2006 में उनकी एक सुपरहिट फिल्म आई थी. फिल्म का नाम ‘धूम 2’ था. इस फिल्म में उनके अपॉजिट ऋतिक रोशन थे.

इस फिल्म में एक सीन को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन काफी पॉपुलर हुई थीं. इस फिल्म में उन्होंने पहली बार किसिंग सीन दिया था. ये किसिंग सीन उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ दिया. ऋतिक और ऐश्वर्या के इस किसिंग सीन ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी. इतना ही नहीं, इस सीन के लिए ऐश्वर्या पर कार्रवाई करने के लिए उन्हें लीगल नोटिस भी भेजा गया.

किसिंग सीन को लेकर सहज नहीं

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इसके बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था. उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा था कि वह ऑनस्क्रीन किसिंग के पक्ष में नहीं थीं. वह किसिंग सीन को करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थीं. किसिंग सीन नहीं करने की वजह से उन्होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों को छोड़ दिया था.

हॉलीवुड से पहले बॉलीवुड में करके देखना चाहती थीं किसिंग सीन

ऐश्वर्या राय ने इंटरव्यू में कहा था,”मुझे पता था कि मेरी ऑडियंस भी इस किसिंग सीन को लेकर कंफर्टेबल नहीं होती. मैं वास्तव में इसके बारे में काफी स्योर थी, लेकिन मैंने फिर भी कहा, अगर मुझे हॉलीवुड में भी यही सब करना है, तो मुझे पहले इसे अपने सिनेमा(बॉलीवुड) में करने दो, भारतीय सिनेमा में और मुझे देखने दो कि क्या मेरे सभी शक सच हैं और वे सच ही साबित हुए.”

बाद में नहीं दिए किसिंग सीन

ऐश्वर्या ने अपनी बातों को सबके सामने रखा. बाद में उन्होंने कई फिल्में की लेकिन कभी ऑन स्क्रीन किसिंग सीन नहीं दिए. बात करें वर्कफ्रंट की, तो वह मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें-

Vani Kapoor ने फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के लिए की बॉडी पर कड़ी मेहनत, कहा- ये आसान नहीं था

Urvashi Rautela की मां ने भेजी विराट कोहली की चाय बनाते हुए फोटो, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here