‘धूम-4’ में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण? पहली बार निभा सकती हैं विलेन का रोल

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर खबर आई है कि वो फिल्म ‘धूम 4’ में विलेन का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं. Yash Raj Films ने आने वाले सालों में अपनी कुछ सबसे बड़ी फिल्मों को लॉन्च करने की योजना बनाई है. धूम सीरीज की फिल्में अपने सीक्वेंस और कुछ विदेशी लोकेशनों के लिए जानी जाती है. फिल्म में जब भी विलेन को कास्ट करने की बारी आती है, तो एक सरप्राइज फैक्टर होता है. फिल्म धूम के पहले पार्ट में जॉन अब्राहम विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. वहीं दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन और तीसरे पार्ट में आमिर खान विलेन के किरदार में नजर आए थे. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि इसके चौथे पार्ट में दीपिका की विलेन के तौर पर एंट्री हो सकती है.

‘धूम-4’ में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण? पहली बार निभा सकती हैं विलेन का रोल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण फिल्म ‘धूम 4’ में विलेन का किरदार निभाती नजर आएंगी. आपको बता दें, ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई जाएगी. जी हां, दीपिका पादुकोण धूम 4 में अभिनय करने के लिए बातचीत कर रही हैं. दीपिका इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगी. वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यशराज बैनर ने ‘धूम 4’ में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है.

‘धूम-4’ में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण? पहली बार निभा सकती हैं विलेन का रोल

आपको बता दें, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से और ट्विटर से अपनी सभी पुरानी पोस्ट्स को डिलीट कर दी है. ऑडियो डायरी को शेयर करके दीपिका ने अपने फैन्स को एक संदेश देकर नए साल की शुभकामनाएं दी. दीपिका ने ऑडियो संदेश के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ये 1 जनवरी, 2021 है. सभी को हैप्पी न्यू ईयर.’

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu