नए साल में लॉन्‍च होगा 7000 रुपये में बड़े डिस्‍प्‍ले वाला ये प्रीमियम फोन

[ad_1]

itel to launch bigger waterdrop display phone with premium looks- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

itel to launch bigger waterdrop display phone with premium looks

नई दिल्‍ली। हाल के फेस्टिव सीजन में 2 स्मार्टफोन को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद आईटेल अपने उपभोक्ताओं के अनुभव को बढ़ाने के लिए फिर से तैयार है। अब वह अपने उपभोक्ताओं की हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन की तलाश को पूरा करने जा रहा है। इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, आईटेल एक्स्ट्रा-लार्ज स्क्रीन वाले स्मार्टफोन के साथ मार्केट में सनसनी लाने वाला है। यह उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव देगी और इसकी बैटरी क्षमता भी ज्यादा होगी।

एक और अच्छी बात यह है कि इस प्रोडक्ट की कीमत 7,000 रुपये से कम होगी। इसके साथ ही आईटेल किफायती सेगमेंट में अपने नए स्मार्टफोन के जरिये अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए तैयार है। हालांकि इस फोन के लॉन्च की तारीख अभी सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि यह लॉन्चिंग जनवरी में कभी भी हो सकती है।

आम जनता के लिए तकनीकी इनोवेशन देने की अपनी सोच के तहत आईटेल इस अद्भुत उत्पाद को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इसमें एक्स्ट्रा-लॉर्ज एसडी प्लस वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, प्रीमियम आईडी, बड़ी बैटरी, ट्रिपल कैमरा, ड्यूअल सिक्योरिटी फीचर्स जैसी कई सुविधाएं हैं, जो उपयोगकर्ता को शानदार अनुभव देंगे।

ऐसा लगता है कि आने वाला स्मार्टफोन साल 2000 के बाद पैदा हुए लोगों के लिए गेम-चेंजर साबित होगा क्योंकि यह मनोरंजन की उनकी अंतहीन मांग को पूरा करेगा। उम्मीद है कि ये नया स्मार्टफोन टियर-2 और उससे नीचे के बाजारों के उपयोगकर्ताओं को लेकर लॉन्च किया जा रहा है। महामारी के कारण आए न्यू नॉर्मल में यह इन उपभोक्ताओं की सभी डिजिटल और मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करेगा।

इससे पहले आईटेल ने साल 2020 में 6 हजार रुपये की कैटेगरी वाले फोन में 6 करोड़ से अधिक ग्राहकों का बड़ा आधार बना लिया है। साथ ही इस सेगमेंट के ग्राहकों में पसंदीदा ब्रांड बनने का मुकाम भी हासिल किया है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu