‘नदिया के पार’ फिल्म की एक्ट्रेस सविता बजाज आईसीयू में भर्ती, आर्थिक तंगी से भी जूझ रहीं एक्ट्रेस

[ad_1]

'नदिया के पार' फिल्म की एक्ट्रेस सविता बजाज आईसीयू में भर्ती, आर्थिक तंगी से भी जूझ रहीं एक्ट्रेस

सविता बजाज (Savita Bajaj) आर्थिक तंगी से भी जूझ रही हैं

नई दिल्ली:

फिल्म ‘नादिया के पार’ (Nadiya Ke Paar) से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सविता बजाज (Savita Bajaj) की बीते दिनों आर्थिक हालत खराब होने की खबर आई थी. आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं. सविता बजाज ने लोगों से उनकी मदद की गुहार भी लगाई थी. अब खबर है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और वो आईसीयू में भर्ती हैं. सविता बजाज (Savita Bajaj) की इस खबर की जानकारी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने दी है.

यह भी पढ़ें

नूपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने एक इंटरव्यू में बताया, “सविता बजाज (Savita Bajaj) की हालत में अब सुधार है, लेकिन अभी भी वो आईसीयू में ही हैं और डॉक्टर्स उनकी निगरानी कर रहे हैं. उन्हें सांस लेने की तकलीफ हो रही थी, जिसके  सबाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.” नूपुर अलंकार ने आगे बताया, “सविता बजाज जिस कमरे में रहती हैं वहां कोई खिड़की नहीं है. ऐसे में उनके लिए यह खतरनाक हो सकता है. मैंने उनके लिए वृद्धाश्रम में भी बातचीत की थी, लेकिन उन्हें जगह नहीं मिली.”

बता दें कि सविता बजाज (Savita Bajaj) की इस खबर के बाद सचिन पलगांवकर और उनकी पत्नी सुप्रिया उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. सचिन ने फिल्म ‘नादिया के पार’ में सविता के साथ काम किया है. सविता ने 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu