नदी किनारे तैर रही थी बत्तख, तभी आ गया शेर और पंजे से छूकर करने लगा उसे प्यार, वीडियो ने जीता लोगों का दिल- देखें Video

0
122


नदी किनारे तैर रही थी बत्तख, तभी आ गया शेर और पंजे से छूकर करने लगा उसे प्यार

जंगल के राजा शेर के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. ज्यादातर वीडियोज इतने खतरनाक होते हैं कि जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी शेर (Lion) का कोई ऐसा वीडियो देखा जिसे देखकर आपको उससे प्यार हो जाए. सोशल मीडिया पर इन दिनों शेर का एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा. इस वीडियो में एक शेर पानी में तैरती हुई एक बत्तख (Duck) को प्यार करते हुए नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें

देखें Video:

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईएफएस अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘आप में से कितने लोगों ने सोचा था कि इतने बड़े मांसाहारियों का दिल नरम होता है? वे जंगली हैं, लेकिन बर्बर नहीं, उनका सम्मान करें. वे जीवित रहने के लिए शिकार करते हैं और केवल उन्हें उकसाया जाता है.’  लोगों द्वारा यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में आप देखेंगे कि पानी में किनारे की ओर एक बत्तख तैर रही है. तभी वहां एक शेर आ जाता है. पहले शेर बत्तख को देखता है और फिर अपने पंजे से उसे छूने की कोशिश करने लगता है. बत्तख डर जाती है और भागने की कोशिश करती है, लेकिन शेर बार-बार अपने पंजे से उसे छूने की कोशिश करता है. वीडियो में आप देखेंगे कि शेर ने बत्तख को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो शेर, बत्तख को प्यार से पुचकार रहा हो.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here