पंजाब में किसानों ने BJP विधायक को पीटा, कपड़े फाड़े; CM अमरिंदर सिंह ने दी चेतावनी 

0
211


पंजाब में किसानों ने बीजेपी विधायक की पिटाई

चंडीगढ़:

पंजाब में भाजपा (BJP) के एक विधायक की शनिवार को मुक्तसर जिले के मलोट में किसानों के एक समूह द्वारा कथित रूप से पिटाई की गई और उनकी शर्ट फाड़ दी गई. यह जानकारी पुलिस ने दी. अबोहर के विधायक अरुण नारंग संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने के लिए मलोट गए थे, जिसका किसानों ने कड़ा विरोध किया. वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बीजेपी विधायक पर हमले की निंदा की है और राज्य की शांति व्यवस्था को खराब करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है.  

यह भी पढ़ें

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के मुताबिक, पुलिस उपाधीक्षक (मलोट) जसपाल सिंह ने फोन पर बताया कि वहां तैनात पुलिस अधिकारी नारंग को निकालकर सुरक्षित जगह ले गए. वहीं, बीजेपी विधायक नारंग ने बताया कि उन्हें कुछ लोगों ने घूंसा मारा और उन लोगों ने उन पर काले रंग का तरल पदार्थ भी फेंका. 

पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट में कहा, “मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अबोहर से बीजेपी विधायक पर हमले की निंदा की है और राज्य की शांति व्यवस्था को खराब करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है. सीएम अमरिंदर ने साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसानों का मुद्दा शीघ्र हल करने की भी गुजारिश की है ताकि स्थिति को और खराब होने से रोका जा सके.”  

(भाषा के इनपुट के साथ)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here