पहली फिल्म से कामयाबी का स्वाद चखने वाली ये एक्ट्रेस नहीं जमा पाई बॉलीवुड में अपने पैर

0
9


बॉलीवुड (Bollywood) में हर साल कई एक्टर अपनी किस्मत आज़माते हैं जिनमें से कुछ को सफलता मिलती है तो कई गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं. ऐसी ही एक्ट्रेस हैं जिनका नाम है ट्यूलिप जोशी (Tulip Joshi). ट्यूलिप ने यशराज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म का नाम था ‘मेरे यार की शादी है’ (Mere Yaar Ki Shaadi Hai) इस फिल्म में ट्यूलिप जोशी के साथ-साथ जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) और उदय चोपड़ा (Uday Chopra) ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. ये फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई लेकिन इसके बाद भी ट्यूलिप फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो सकी.

ट्यूलिप जोशी ने साल 2002 में फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ से शानदार शुरुआत करने के बाद कई और फिल्मों में काम किया मगर उनकी बाद में आई सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुई. वैसे कम ही लोगों को पता है कि ट्यूलिप को उनकी पहली फिल्म कैसे मिली. दरअसल, आदित्य चोपड़ा ने ट्यूलिप को एक रिसेप्शन पार्टी में देखा था और तभी आदित्य ने उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ में काम करने का ऑफर दे दिया. जब ट्यूलिप को बॉलीवुड में मनचाहा काम नहीं मिला तो उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों में काम करना शुरू किया. लेकिन वहां भी वो अपना नाम करने में नाकामयाब ही रहीं

View this post on Instagram

 

#tulipjoshi

A post shared by tulip joshi (@tulipkjoshi) on

फिर ट्यूलिप ने कैप्टन विनोद नायर (Captain Vinod Nair) से शादी कर अपना घर बसा लिया. विनोद नायर टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी भाग ले चुके हैं. ट्यूलिप 41 साल की हो चुकी हैं, लेकिन वो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती है. आज ट्यूलिप का लुक पहले से काफी बदल चुका है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here