फरवरी में ऑफ एयर होने से पहले The Kapil Sharma Show में फिर दिखी लाइव ऑडियंस, अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया वीडियो

0
139


द कपिल शर्मा शो(Tha Kapil Sharma Show) एक ऐसा सेलेब चैट शो है जो दर्शकों को न केवल उनके फेवरेट स्टार्स के और करीब लाता है बल्कि मनोरंजन भी भरपूर करता है. यही कारण है कि कई सालों से ये शो टीआरपी में भी बना हुआ है और लोगों को काफी पसंद भी आता है लेकिन अब इस शो से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही हैं और वो जानकारी दर्शकों को निराश भी कर सकती है. ख़बर है कि आप सभी का फेवरेट द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) फरवरी से ऑफ एयर होने जा रहा है. लेकिन आपको बता दें कि शो के आखिरी के कुछ एपिसोड्स लाइव ऑडियंस के साथ शूट किए गए हैं.

शो दूसरे हफ्ते में होगा बंद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो को फरवरी के दूसरे हफ्ते में ही बंद कर दिया जाएगा फिलहाल जो एपिसोड शूट हो चुके हैं या होने वाले हैं वो टेलीकास्ट किए जाएंगे लेकिन फिर इसे ऑफ एयर कर दिया जाएगा. हालांकि राहत भरी बात ये है कि शो हमेशा के लिए बंद नहीं होने जा रहा है बल्कि कुछ महीनों के लिए इसे न दिखाने का फैसला लिया गया है. कुछ समय के बाद इसे फिर से शुरु कर दिया जाएगा. वहीं आखिरी कुछ एपिसोड्स में लाइव ऑडियंस भी नज़र आएगी. इसकी झलक अर्चना पूरण सिंह ने बिहाइंड द कैमरा एक वीडियो में दिखाई है और ये भी बताया है कि ऑडियंस के आने से वो कितना खुश हुई हैं.  लॉकडाऊन के बाद से ही शो में लाइव ऑडियंस की जगह उनके कटआउट से काम चलाया जा रहा था.

ऑफ एयर होने की ये है वजह

सोनी टीवी पर हफ्ते में दो दिन टेलीकास्ट होने वाला द कपिल शर्मा शो दर्शकों को खूब पसंद आता है. लोग इसे देखना खूब पसंद करते हैं. आखिर फिर वजह क्या है कि इसे बंद करने का फैसला लिया गया है. इसके पीछे की 2 वजह बताई जा रही है. पहला कोरोना काल में फिल्में काफी कम रिलीज़ हो रही हैं जिससे शो पर गेस्ट को लेकर काफी दिक्कत सामने आ रही हैं. यही कारण है कि जब तक हालात नहीं सुधरते तब तक के लिए शो को बंद करने का फैसला लिया गया है.

ये भी पढ़ें ः ‘तू चीज लाजवाब तेरा कोई ना जवाब’ गाने पर Sapna Choudhary का डांस देख नोट उड़ाने लगे थे लोग, 12 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया वीडियो





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here