फ्री मिलेगा Netflix, Prime Video, Hotstar और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन, ये है तरीका

0
185


फ्री मिलेगा Netflix, Prime Video, Hotstar और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन, ये है तरीका

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण के कारण देश में लागू हुए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान से नेटफ्लिक्स (Netflix), एमेजन प्राइम (Prime Video), हॉटस्टार (Hotstar) और ज़ी5 (ZEE5) जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की इस्तेमाल बढ़ गया है। बड़ी संख्या में लोग इंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर आए हैं, ऐसे में कई टेलीकॉम और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों ने उनसे हाथ मिला लिया और अब ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के उद्देश्य से ओटीटी प्लेटफॉर्म के फ्री सब्सक्रिप्शन के ऑफर दे रही हैं।

Netflix: नेटफ्लिक्स फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर 

जियो फाइबर 1499 रुपये का खास प्लान लेकर आया है। इसमें यूजर को नेटफ्लिक्स (Netflix) और साथ ही 12 दूसरी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह डायमंड प्लान होता है, जिसमें यूजर को 300 Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है। इसके अलावा, वोडाफोन भी अपने रेडएक्स पोस्ट पेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। यह प्लान 1099 रुपये का है।

Amazon Prime: प्राइम वीडियो फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर

जियो फाइबर 999 रुपये वाले गोल्ड प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहा है। इस प्लान में यूजर को 150 Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है और साथ ही अमेजन प्राइम वीडियो की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो फाइबर के अलावा एयरटेल भी 349 और 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान के साथ प्राइम वीडियो सर्विस फ्री दे रहा है। वहीं, वोडोफोन भी 999 रुपये के रेड पोस्टपेड प्लान के साथ एक साल तक अमेजन प्राइम फ्री दे रहा है।

Disney+ Hotstar VIP: हॉटस्टार फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर

एयरटेल अपने यूजर्स को 599 और 401 रुपये के प्रीपेड प्लान पर 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ डिज्नी-हॉटस्टार की मेंबरशिप फ्री दे रहा है। इसके अलावा एयरटेल के 2698 रुपये वाले प्लान पर भी यह ऑफर है। एयरटेल के अलावा जियो फाइबर 1499 रुपये के प्लान पर यूजर्स को डिज्नी-हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है। BSNL भी 590 रुपए वाले सुपरस्टार प्लान के साथ डिज्नी-हॉटस्टार की मेंबरशिप फ्री दे रहा है। 

Zee5: जी5 फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर

वोडाफोन अपने यूजर्स को रेडएक्स पोस्टपेड प्लान के साथ ज़ी5 की फ्री मेंबरशिप ऑफर कर रहा है। इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्लान 1,099 रुपये का है, जिसमें आपको असीमित डेटा, कॉल, प्रीमियम सामग्री, अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पैक सहित कई फायदे मिलते हैं। वहीं, जियो फाइबर के प्लान्स में भी जी5 की फ्री मेंबरशिप मिलती है।

Eros Now और SonyLIV फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर

जियो फाइबर अपने यूजर्स को 999 रुपये वाले प्लान में 11 ओटीटी एप्स और 1499 रुपये वाले प्लान में 12 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहा है। इनमें सोनी लिव, वूट, ऑल्ट बालाजी, जियो सिनेमा, सन नेक्स्ट, होईचोई, शिमारू और लॉयंसगेट प्ले जैसी कई ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here