बचपन में बड़ी बहन Karishma से जलती थीं Kareena Kapoor, इस वजह से उन्हें फूटी आंख नहीं सुहाती थीं लोलो!

0
68



एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. अनुष्का के मां बनते ही अब लोगों का ध्यान एक्ट्रेस करीना कपूर खान की ओर है. ख़बरों की मानें तो एक्ट्रेस करीना कपूर भी प्रेगनेंसी के 8वें महीने में हैं और आने वाले महीनों में मां बन सकती हैं. बात जब करीना की चल ही रही तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ा एक किस्सा…

किस्सा कुछ यूं है कि एक्ट्रेस करीना कपूर को अपनी बड़ी बहन करिश्मा से एक समय बड़ी जलन होती थी. यह बात तब की है करीना और करिश्मा दोनों छोटी बच्चियां थीं. करीना को अपनी बड़ी बहन करिश्मा की आंखों से जलन होती थी. खुद करीना ने एक बार यह किस्सा साझा करते हुए बताया था कि छोटे में उन्हें लगता था कि बड़ी बहन करिश्मा की आंखें उनसे ज्यादा सुन्दर हैं, जिसकी वजह से घर के लोग उनकी तुलना में करिश्मा से ज्यादा प्यार करते हैं.

बचपन में बड़ी बहन Karishma से जलती थीं Kareena Kapoor, इस वजह से उन्हें फूटी आंख नहीं सुहाती थीं लोलो!

हालांकि, यह जैसे-जैसे करीना बड़ी हुईं उनकी यह शिकायत अपने आप दूर होती चली गई. आपको बता दें कि करिश्मा और करीना के बीच ज़बरदस्त बॉन्डिंग है और दोनों को अक्सर साथ-साथ पार्टियों में भी देखा जाता है.बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस करीना कपूर खान, फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘तख़्त’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में करीना के साथ ही रणवीर सिंह, विक्की कौशल और अनिल कपूर जैसे स्टार्स नज़र आएंगे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here