बेटे को याद कर इमोशनल हुईं मलाइका अरोड़ा, कुछ इस तरह बयां किया प्यार

0
147


 मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना पॉजिटिव हैं. मलाइका ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी. इस मुश्किल समय में मलाइका सोशल मीडिया पर लगातार अपनी भावनाएं शेयर कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनका बेटा अरहान और पेट डॉग कैस्पर दिखाई दे रहे हैं. वो दीवार की दूसरी तरफ हैं. मलाइका अपने बेटे को काफी मिस कर रही है. दरअसल, कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मलाइका अरोड़ा अपने बेटे से नहीं मिल पा रही हैं.

मलाइका ने लिखा, “प्यार सीमाओं को नहीं जानता, सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वॉरंटीन में भी हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया है, वो आगे लिखती हैं कि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी. उनके प्यारे चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं.”

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है मलाइका ये पोस्ट

मलाइका अरोड़ा का एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है- ‘कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी.’ अब मलाइका के इस पोस्ट से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मलाइका सेल्फ आइसोलेशन से काफी परेशान हो चुकी हैं. हालांकि मलाइका ने ये पोस्ट काफी मजाकिया अंदाज में लिखा है.

अर्जुन कपूर भी हैं कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा से पहले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली थी. अर्जुन ने भी खुद ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ‘मैं ठीक फील कर रहा हूं, कुछ मामूली लक्षण हैं. डॉक्‍टर के कहने पर मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है. सपोर्ट करने के लिए मैं पहले से ही आप सभी का धन्यवाद कर रहा हूं. मैं अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी आपके साथ शेयर करता रहूंगा. मुझे पूरा यकीन है कि हम इस वायरस से जीत जाएंगे.’

जॉन अब्राहम ने नेपोटिज्म पर की बात, कहा- ‘काम करो या फिर बैठकर जहर घोलते रहो’

NEET छात्रों के लिए ट्वीट कर फंसे साउथ एक्टर सूर्या, बढ़ सकती हैं मुश्किलें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here