भजन गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य के निधन के बाद बेटी के साथ अकेली रह गईं सिंगर

0
142


कोरोनावायरस महामारी के चलते इस साल लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस महामारी की वजह से बहुत से लोगों को अपनी परिवार वालों को खोना पड़ा, साथ ही पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी अपने कई बेहतरीन कलाकारों को खो दिया. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से लेकर इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) तक कई दिग्गज अलविदा कह चुके हैं. वहीं ऐसे में मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) के निधन ने एक बार फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दुख का माहौल पैदा कर दिया है.

35 साल की छोटी सी उम्र में आदित्य पौडवाल का निधन हो गया. सूत्रों के मुताबिक आदित्य पौडवाल पिछले काफी वक्त से किडनी की बीमारी से परेशान थे. काफी दिनों से वो मुंबई के अस्पताल में भर्ती थे किडनी फेल होने की वजह से आज सुबह उनका निधन हो गया. ये वक्त अनुराधा पौडवाला और उनके परिवार के लिए बेहद दुख भरा है. सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटी आदित्य को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.अनुराधा पौडवाल ने साल 1991 में अरुण पौडवाल से शादी की थी जो एक जाने-माने संगीतकार थे. साथ ही वो एसडी बर्मन के सहायक के रूप में भी काम करते थे. एक दुर्घटना में अरुण पौडवाल की मृत्यु हो गई थी जिसके बाद अनुराधा ने अकेले ही अपने बच्चों की देखभाल की. अनुराधा और अरुण के दो बच्चे थे एक बेटा और एक बेटी. अब पति की तरह अनुराधा का बेटा भी उनका साथ छोड़ कर चला गया.

anuradha

आपको बता दें कि अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल भजन गायक और म्यूजिक कंपोजर थे. आदित्य का नाम इंडिया के सबसे छोटी उम्र के म्यूज़िक डायेक्टर के रूप में ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में भी दर्ज है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here