भोजपुरी सॉन्ग ‘सरकार बनी माई के’ लॉन्च, खेसारी लाल यादव ने बिहार चुनाव और रैलियों पर कसा है तंज

0
75


शारदीय नवरात्रों की शुरुआत 17 अक्टूबर यानी कल से होने जा रही है. पूरा देश आज से ही नौ दिन चलने वाले इस त्यौहार के माहौल में भक्तिमय हो रहा है. ऐसे में भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का देवी गीत इस भक्तिमय माहौल को और भी पवित्र कर रहा है. वह लगातार देवी गीत लेकर आ रहे हैं. कुछ घंटे पहले ही उनका नया देवी गीत ‘सरकार बनी माई के’ लॉन्च हुआ है. इस गीत के जरिए उन्होंने बिहार चुनाव के लिए हो रही रैलियों पर भी तंज कसा है.

‘सरकार बनी माई के’ गीत के जरिए खेसारी लाल यादव कहते हैं कि इस देश का सिस्टम में पता नहीं क्या हो गया है. महाराष्ट्र, बिहार या उत्तर प्रदेश या कोई अन्य राज्य मंदिर का गेट नहीं खुलेगा लेकिन रैली टाइम पर ही होगी. नेता लोग नॉमिनेशन भर रहे हैं, लेकिन देवी मां की पूजा करने के लिए सरकार से परमिशन लेना पड़ेगा. मंदिर का गेट नहीं खुल रहा है. अब लोगों को गुस्सा आएगा या नहीं. प्रशासन में बैठने वाले लोगों की बुद्धि खराब हो गई है.

नेताओं के भाषण में छूट, पूजा पर कोरोना

इस देवी गीत के जरिए खेसारी लाल यादव सवाल उठाते हैं कि जब पंडाल लगाने की इजाजत नहीं है, तो नेता लोगों के भाषण में क्यों छूट दी गई है. वह सरकार पर तंज कर रहे हैं कि रैली में भर-भर के लोगों को लाया जा रहा है, लेकिन मंदिर में जाकर पूजा करने से कोरोना हो जाएगा. ये सुशास की कैसी परिभाषा है. खेसारी का ये देवी गीत आते ही छा गया है.

यहां देखिए खेसारी लाल यादव का नया देवी गीत-

मिले साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यूज

‘सरकार बनी माई के’ गीत को कुछ ही घंटों में साढ़े 3 लाख से ज्यादा यानी 364,450 बार देखा जा चुका है. इसे खुद खेसारी लाल यादव ने बहुत ही खूबसूरती और तंज भरे लहजे में गाया है. इसके बालो कुंदन प्रीत और यादव राज ने लिखे हैं, जबिकि इसका म्यूजिक रोशन सिंह ने कंपोज किया है. इसे खेसारी लाल यादव के यूट्यूब चैनल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पर लॉन्च किया गया है.

ये  भी पढ़ें-

Bhojpuri Song: नवरात्री से पहले खेसारी लाल यादव का धूम मचाने वाला देवी गीत लॉन्च, देखिए भक्ति से भरा ये नया गाना

Bigg Boss 14: शादी को लेकर सारा गुरपाल का बड़ा खुलासा- पति तुषार कुमार की इस हरकत के कारण हुआ ये हाल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here