मात्र 1 रुपए में शॉपिंग करने का मौका, फ्लिपकार्ट-अमेजन में शुरू होने वाली सेल की जानिए डिटेल

0
42


Photo:INDIA TV

Flipkart Amazon Happy Big Saving Days sale 

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन भारी डिस्काउंट के साथ अपनी सेल शुरू कर रही हैं। फेस्टिव सीजन को भुनाने के लिए ई-कॉमर्स कंपनियां सितंबर माह में सेल शुरू कर रही है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज 18 से 20 सितंबर तक चलेगी। अमेजन इंडिया की हैप्पी सेविंग डेज सेल 15 सितंबर से 17 सितंबर तक होगी। फैशन, गैजेट्स और घरेलू आइटम्स समेत सभी कैटेगरी में भारी छूट दी जाएगी। आपको सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे मोबाइल्स, टैबलेट्स, टीवी और एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट्स और आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे।

फ्लिपकार्ट सेल: महज 1 रुपये में बुक करें अपना सामान

फ्लिपकार्ट पर 18 से 20 सितंबर तक 3 दिन की चलने वाली बिग सेविंग डेज सेल में आपको कई डिस्काउंट और शानदार ऑफर्स दिए जाएंगे। साथ ही फ्लिपकार्ट अपने बिग सेविंग डेज सेल पर ग्राहक को 1 रुपए में किसी भी सामान को प्री-बुकिंग करने का ऑफर भी दे रही है यानी आप आप महज 1 रुपये में अपने ऑर्डर को ब्लॉक कर सकते हैं। इसके बाद आप बाकी बचे पेमेंट को सेल के लाइव होने पर कंप्लीट कर सकते हैं। यह प्री-बुक ऑफर 15 सितंबर और 16 सितंबर के लिए है। एसबीआई कार्ड यूजर्स कार्ड्स और ईएमआई के जरिए होने वाले ट्रांजेक्शन पर डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। आप इस लिंक पर क्लिक करके पूरे स्टेप्स को जान सकते हैं। आपको अपने ऑर्डर को प्री-बुक करने के लिए Flipkart होमपेज पर Pre-book स्टोर में जाना होगा। यहां से ग्राहक 1 रुपए देकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को ब्लॉक कर पाएंगे। इसके बाद बचा हुआ अमाउंट 18 सितंबर 11:59am तक देना होगा।

 नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी उठाएं लाभ

हालांकि, फ्लिपकार्ट ने फिलहाल उन प्रोडक्ट्स की लिस्ट नहीं दी है, जो बिग सेविंग डेज के दौरान सेल में मौजूद रहेंगे। कंपनी ने ये कहा है कि मोबाइल फोन्स और टैबलेट्स के लिए इच्छुक ग्राहक नो-कॉस्ट EMI प्लान्स, कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठा पाएंगे। वहीं, टीवी और दूसरे अप्लायंसेज में इच्छुक ग्राहक नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर के साथ ही कंप्लीट अप्लायंस प्रोटेक्शन का फायदा ले पाएंगे। कंपनी ने जानकारी दी है कि बिग सेविंग डेज सेल के दौरान तीन करोड़ से भी ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स और ऐक्सेसरीज नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे। सेल के दौरान कस्टमर को एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट EMI ऑप्शन, कंप्लीट मोबाइल और अप्लायंसेज प्रोटेक्शन जैसे कई ऑफर्स मिलेंगे। सेल के दौरान ग्राहकों को माउस, कीबोर्ड्स, पावर बैंक्स, केबल्स और हेडफोन्स जैसी ऐक्सेसरीज पर आकर्षक डिस्काउंट्स भी मिलेंगे। 

एसबीआई कार्ड यूजर्स को मिलेगा 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ

इसके अलावा SBI कार्ड यूजर्स SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ भी ले पाएंगे। इस सेल की सबसे खास बात ये है कि ग्राहक सेल में मिलने वाले किसी प्रोडक्ट को प्री-बुक कर पाएंगे। इससे उन्हें सेल वाली कीमत में ही प्रोडक्ट निश्चित तौर पर खरीदने का मौका मिलेगा। सेल में ब्यूटी, टॉयज, बेबीकेयर प्रॉडक्ट्स को भी खरीदने का मौका मिलेगा। Flipkart Big Saving Days का आयोजन थोड़े अंतराल पर करती रहती है, जिसमें कंपनी कई सेगमेंट में अच्छी डील्स ऑफर करती है।

15 से 17 सितंबर के बीच अमेजन हैप्पी सेविंग डेज सेल

अमेजन हैप्पी सेविंग डेज सेल की शुरूआत 15 से शुरु होगी जो 17 सितंबर तक चलेगी। अमेजन इंडिया ने खुलासा किया है कि वे सितंबर में होने वाली सेल में मेगा डिस्काउंट की पेशकश किए जाएंगे। ई-कॉमर्स कंपनी कई कैटेगरी में विभिन्न प्रोडक्ट्स पर भारी छूट देगी। लैपटॉप, स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेज समेत अन्य कैटेगरी के सामान सस्ते दामों पर खरीदा जा सकेगा। साथ ही कंपनी ग्राहकों को सभी कैटेगरी के लिए कूपन भी प्रोवाइड कराएगी। कूपन के जरिए यूजर्स उस कैटेगरी के ब्रान्ड पर ऑफर सामने आएंगे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here