मेड इन इंडिया गेम FAU-G 26 जनवरी को होगा लॉन्च, अब तक हो चुके हैं 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन

0
181


भारत में FAU-G लॉन्च किए जाने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. FAU-G मेड इन इंडिया गेम है जिसे  मोबाइल डिवाइसों के लिए बनाया गया है. जानकारी के मुताबिक FAU-G  को 26 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. वहीं लॉन्च किए जाने से पहले ही ये गेम छाया हुआ है. गणतंत्र दिवस के मौके पर  लॉन्च होने जा रहे FAU-G  गेम को लेकर फैंस में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. इस गेम का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है. इस ट्रेलर में पंजाबी में डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे हैं.

लॉन्च से पहले ही मिल गए 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन

FAU-G को PUBG Mobile के ऑप्शन के तौर पर देखा जा रहा है. खास बात ये है कि इस गेम को लॉन्च से पहले ही गूगल प्ले पर 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल हो चुके हैं. FAU-G के डेवलपर nCore ने ये जानकारी शेयर की है. गौरतलब है कि इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन नवंबर के अंत से शुरू कर दिया गया था.

लो इंड डिवाइसों के लिए भी FAU-G को बनाया जाएगा कम्पेटिबल

हालांकि FAU-G को भारत में साल 2020 में ही लॉन्च किया जाना था लेकिन ऐसा हो न सका और अब इसे 26 जनवरी को लॉन्च कर दिया जाएगा. इस गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हाई और मिड रेंज के एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए की गई है. वहीं गेम बनाने वाली nCore ने ये बात की क्लियर कर दी है कि आने वाले समय में FAU-G को लो एंड डिवाइसों के लिए भी कम्पेटिबल बनाया जाएगा.

FAU-G ने चार मिलियन से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन किए

वहीं nCore गेम्स के सह-संस्थापक और चेयरमैन विशाल गोंडल ने IGN इंडिया को बताया है कि FAU-G ने चार मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन किए हैं. उन्होंने कहा कि इसमें लो एंड डिवाइसों को शामिल नहीं किया गया है. हमें उम्मीद है कि गेम की लॉन्चिंग से पहले ही ये 50 लाख के आंकड़ों को क्रॉस कर लेगा. उन्होंने कहा कि भारत में अभी तक किसी और गेम को ऐसा रिस्पांस अभी तक नहीं मिला है. बता दें कि FAU-G ने गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने से पहले 24 घंटों में ही 10 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया था. लेकिन इसके बाद डेढ़ महीने का समय  कंपनी को 40 लाख का आंकडा पार करने मे लगा था.

गेम को डाउनलोड कैसे करें

फौ-जी गेम के लॉन्च होने के बाद यूजर्स इसको सीधा ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे. साथ ही गेम ऑफीशियल वेबसाइट से भी डाउनलोड किया जा सकेगा. फिलहाल फौ-जी गेम की ऑफीशियल वेबसाइट का लॉन्च होना बाकी है. वहीं, गेम से जुड़ी अभी सभी जानकारी गेम के प्रमोटर्स nCore गेम्स के माध्यम में मिल रही है.
कैसे करें फौ-जी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन 

गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. प्रमोटर्स की माने तो अब तक मिलियन से अधिक लोग प्री-रजिस्टर कर चुके हैं. प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रीया गूगल प्ले-स्टोर से की जा सकती है.

ये भी पढ़ें

iPhone 13 की नॉच साइज होगा छोटा, जानें कैसे डिजाइन को अलग बना रही है कंपनी

व्हाट्सएप के 80 फीसदी यूजर्स को नई प्राइवेसी पॉलिसी के बारे में नहीं मालूम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here