यूपी: ज्‍वेेलरी स्‍टोर में ‘अनोखे’ अंदाज में लूट, मास्‍क पहने लुटेरे पहुंचे, हाथ सैनिटाइज किए और.. देखें VIDEO

0
129


हाथ सैनिटाइज करने के तुरंत बाद लुटेरों ने गन निकाल ली

अलीगढ:

कोरोना काल में यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) शहर की एक ज्‍वेेलरी स्‍टोर (jewellery store)में ‘अजीबोगरीब’ तरीके से लूट को अंजाम दिया गया. दो शख्‍स मास्‍क (Masks) पहनकर सामान्‍य तरीके से ज्‍वैलरी स्‍टोर पहुंचे और कोरोना प्रोटोकाल का पूरी शिद्दत के साथ पालन करते अपने हाथों को सैनिटाइज (sanitise)किया. इसके कुछ ही सेकंड बाद उन्‍होंने गन निकाल ली और स्‍टोर को लूटना शुरू कर दिया. इस दौरान एक तीसरा साथी भी इनके साथ जुड़ गया. स्‍टोर के CCTV फुटेज (CCTV footage) में यह पूरी घटना कैद हुई है.

यह भी पढ़ें

कर्नाटक: आरकेश्‍वर स्‍वामी मंदिर परिसर में तीन लोगों की हत्‍या, दान पेटी में रखे रुपये ले उड़े लुटेरे

दोनों शख्‍स ने जब ज्‍वेलरी स्‍टोर में प्रवेश किया को स्‍टोर के कर्मचारियों ने इन्‍हें अपना ग्राहक समझा और इनके लिए सैनिटाइजर ऑफर किया लेकिन इसके जो कुछ हुआ वह अप्रत्‍याशित था और इन कर्मचारियों ने इसकी सपने में भी कल्‍पना नहीं की थी. लुटेरों ने शांति के साथ अपने हाथों को सैनिटाइज किया और स्‍टोर के कर्मचारियों पर देसी कट्टा तान दिया. लुटेरों  अपनी पीठ पर लादे बैग में करीब 40 लाख रुपये की ज्‍वेेलरी भर ली. लूट की इस घटना के दौरान स्‍टोर में मौजूद तीन कस्‍टमर्स को हिलने का भी मौका नहीं मिला. हालांकि एक शख्‍स लूट शुरू होने से पहले ही खड़ा हो गया था और लुटेरों के हथियार निकालते ही दरवाजे से बाहर निकल गया.

मुरथल के पराठे खाने के लिए लड़कों ने चली ऐसी चाल, कैब बुक कर हाईजैक की कार और फिर…

आरोपियों में से एक ने काउंटर की ओर छलांग लगाई और कैश तथा और ज्‍वेेलरी निकाल ली इस दौरान स्‍टोर के वर्कर डरे हुए हाथ बांधे नजर आए. पुलिस के अनुसार, 30 से 40 हजार का कैश अपने साथ ले गए. लूट की इस पूरी वारदात का अंजाम देने में लुटेरों ने बमुश्किल आधे मिनट का समय लिया. वारदात को अंजाम देने के आरोपी उसी अंदाज में निकल गए, जिस तरह से वे आए थे. अलीगढ़ के एसएसपी जी. मुनिराज ने कहा, ‘सीसीटीवी फुटेज की मदद से हम जल्‍द ही केस को हल कर लेंगे और आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे.’

OLX पर खरीदारी के नाम पर लूट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here