रिया चक्रवर्ती की सेल के बगल में है इंद्राणी मुखर्जी का सेल, बिना बिस्तर और पंखे के खा रही जेल की हवा

0
179


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस की मख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स के मामले में 9 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है. रिया को मुंबई की बायकुला जेल में रखा गया है जहां उनके पास सोने के लिए ना तो बिस्तर है और ना ही पंखा. रिपोर्ट के अनुसार रिया के बराबर में ही इंद्राणी मुखर्जी की सेल है जो अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुई थीं.

सूत्रों के अनुसार, बाकी कैदियों द्वारा रिया पर हमला किया जा सकता है इसीलिए सुरक्षा कारणों को लेकर रिया चक्रवर्ती को एक अलग कमरे के सेल में रखा गया है जहां तीन शिफ्ट में दो पुलिस कर्मी हमेशा तैनात रहते हैं.

rhea

सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से रिया के सेल में कोई पंखा नहीं है और उन्हें सोने के लिए चटाई दी गई है. हालांकि अगर कोर्ट ने इजाज़त दी तो रिया को एक टेबल फैन की सुविधा दी जा सकती है. आपको बता दें कि मुंबई की बायकुला जेल ही ऐसी एकमात्र जेल है जहां मिहला कैदियों को रखा जाता है. वहीं आज रिया चक्रवर्ती की जमानत की याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here