विक्की जैन ने दिया अंकिता लोखंडे का साथ, शिबानी दांडेकर के बयान का दिया जवाब

0
86


जब से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार हुईं, दिवंगत एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर शब्दों की जंग छेड़ दी. ये सब तब शुरू हुआ जब रिया की गिरफ्तारी के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक लंबा पोस्ट डाला. अपनी दोस्त रिया चक्रवर्ती का बचाव करते हुए शिबानी ने अंकिता पर सुशांत के साथ अपने रिश्ते को नहीं निभा पाने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं शिबानी ने अंकिता पर रिया पर निशाना साधकर ‘दो सेकंड की प्रसिद्धि’ हासिल करने का भी आरोप लगाया.

अब शिबानी दांडेकर के बयान पर सोशल मीडिया पर कई टीवी हस्तियां अंकिता के समर्थन में सामने आई हैं जिसमें करणवीर बोहरा (Karnvir Bohra), विकास गुप्ता (Vikas Gupta) से लेकर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के अलावा कई और नाम भी शामिल हैं. इन कलाकारों के अलावा अंकिता के समर्थन में उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) भी सामने आए हैं.

ankita sushant

हाल ही में विक्की जैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, ‘पसंद किए जाने और कीमती होने के बीच एक अंतर है. बहुत से लोग आपको पसंद करते हैं मगर आपको महत्व नहीं देते.’ इसके अलावा शिबानी की 2 seconds की प्रसिद्धि वाले पोस्ट के जवाब में, अंकिता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया था जिसमें लिखा था, ‘प्रसिद्धि केवल प्यार से मिलती है जो एक एक्टर को जनता से मिलती है. मैं आज भी फैंस के साथ ‘ARCHANA’ के किरदार से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं. ये मेरी किस्मत है कि लोग मुझ पर प्यार बरसाते हैं. मैं लक्की हूं कि मुझे ‘मणिकर्णिका’ के साथ-साथ ‘बाघी 3’ में भी काम करने का मौका मिला.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here