वैलेंटाइन डे पर कंगना रनौत का खास नजरिया, जानिए किसे बताया असाधारण प्रेम का प्रतीक

[ad_1]

हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर कंगना रणौत का पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ हुआ विवाद काफी सुर्खियों में रहा था. इस दौरान सोशल मीडिया पर भी यूजर्ज के ग्रुप दो खेमों में बंटे दिखाई दिए थे. अब वैलेंटाइन्स डे के मौके पर एक बार फिर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है. ट्विटर पर एक यूजर ने संत वैलेंटाइन को लेकर गंभीर आरोपों वाला एक ट्वीट किया. इस यूजर के ट्वीट पर कंगना ने भी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने अपने इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए भगवान श्रीराम को असाधारण प्रेम का प्रतीक कहा है.

वैलेंटाइन डे पर कंगना ने भगवान राम को लेकर किया ट्वीट

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि भगवान श्रीराम असाधारण प्रेम के प्रतीक हैं. उन्होंने सीता से सिर्फ एक विवाह का वादा किया था. मां सीता के लिए उन्होंने पूरी दुनिया एक कर दी थी और जब वक्त आया तो उन्होंने कर्तव्य निभाने के लिए अपने प्रेम का भी बलिदान कर दिया और एक संत का जीवन बिताया. सच्चे प्यार का मतलब आसक्ति नहीं बल्कि आध्यात्मिक विकास है.#वैलेंटाइन्स डे.

एक यूजर के ट्वीट पर दी थी कंगना ने प्रतिक्रिया

दरअसल भारद्वाज नाम से बनाए गए एक ट्विटर हैंडल से संत वैलेंटाइन को लेकर एक ट्वीट किया गया था. इस ट्वीट में उन्हें एक कट्टर ईसाई के तौर पर बताया गया है. ट्वीट में लिखा गया है कि क्या आप जानते हैं. वैलेंटाइन डे का नाम एक संत वैलेंटाइन के नाम पर पड़ा है. वो एक ईसाई बिशप और फिजिशियन भी थे. उन्होंने अपनी बीमार मां का इलाज करने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि वो अपने भगवान बृहस्पति की आराधना छोड़कर बपतिस्मा नहीं कराना चाहती थीं. और आखिरकार वो बीमारी से मर गईं.#वैलेंटाइन्स डे.

वैलेंटाइन डे को लेकर हमेशा से अलग-अलग गुटों में बहस रही है. कुछ इसका समर्थन करते हैं और इसे प्रेमियों का दिन कहते हैं तो कुछ इसे ढोंग, आडंबर और झूठी परंपराओं की निशानी बताते हैं. ऐसे में अब कंगना का ये ट्वीट ऐसी ही कुछ बहस को फिर से हवा दे सकता है.

ये भी पढ़ें

Valentine Day 2021: वैलेनटाइंस डे पर मलाइका ने शेयर की अर्जुन की ये तस्वीर, लिखा- Love is in the Air

रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, यूपी में प्रस्तावित Film City को लेकर हुई चर्चा



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu