शादी के बाद MS Dhoni से मिले युजवेंद्र चहल, सफेद दाढ़ी में स्टाइलिश लगे माही – देखें Photos

0
155


शादी के बाद MS Dhoni से मिले युजवेंद्र चहल, ऐसे साथ बिताया समय – देखें Photos

टीम इंडिया के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 22 दिसंबर को युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने शादी रचाई. दोनों दुबई (Dubai) में हनीमून मना रहे हैं. वहां वो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से मिले. दोनों ने एमएस धोनी (MS Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) के साथ टाइम स्पेंड किया. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने तस्वीर को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘बेहद खुश और धन्य.’

यह भी पढ़ें

उन्होंने दो तस्वीर शेयर की हैं. पहल तस्वीर में वो माही के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं. परछाई में देखा जा सकता है कि साक्षी धोनी ने यह तस्वीर क्लिक की. वहीं दूसरी तस्वीर में चलह और धनश्री ने माही और साक्षी के साथ फोटो क्लिक कराई. इस तस्वीर को उन्होंने 15 मिनट पहले शेयर किया है, जिसके अब तक लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.

बता दें, एमएस धोनी सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं. आईपीएल के बाद से ही धोनी परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. आईपीएल खत्म होने के बाद धोनी ने दुबई में ही साक्षी का बर्थडे मनाया था. वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टी मना रहे हैं. चहल हनीमून के लिए दुबई पहुंचे, तो उन्होंने धोनी से मुलाकात की. 

Newsbeep

धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी शादी से जुड़ी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सगाई से लेकर हल्दी, फेरे, रिसेप्शन और कई रस्मों से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे. बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इसी साल अगस्त माह में सगाई की थी.

जहां युजवेंद्र चहल ने अपने खेल के अंदाज से लोगों का दिल जीता है तो वहीं धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से खूब पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक डेंटिस्ट भी हैं और यू-ट्यूब पर भी उनके करीब 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here