शिल्पा शेट्टी की बेटी हुई एक साल की, मम्मी ने पूछा ‘तुम किसकी बेटी हो’ तो मिला ये जवाब- देखें Video

[ad_1]

शिल्पा शेट्टी की बेटी हुई एक साल की, मम्मी ने पूछा 'तुम किसकी बेटी हो' तो मिला ये जवाब- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बेटी का पहला बर्थडे पर शेयर किया Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर जानकारी फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी समीशा (Samisha Shetty) आज पूरे एक साल की हो गई है और उनके पहले बर्थडे पर मां शिल्पा (Shilpa Shetty)  ने बेहद प्यारा सा वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सबसे मजेदार है इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी और उनकी बेटी के बीच की खास बातचीत. शिल्पा अपनी बेटी समीशा से पूछती हैं समीशा किसका बेबी है तो बेटी बोलती है मम्मा की. इस पर शिल्पा शेट्टी हंसने लगती हैं. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी फ्लोर पर बिछे कारपेट के ऊपर इधर- उधर घूमकर खेल रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ” आपके मुंह से मम्मा सुनकर बहुत अच्छा लगता है, आप आज 1 साल की हो गईं हैं, और यह मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है. आपके चेहरे पर यह प्यारी सी मुस्कान. आपके पहले दांत से लेकर पहले शब्द तक. आपकी पहली मुस्कान से लेकर आपके पहले क्रॉल तक ….

Newsbeep

इस वीडियो में समीशा (Samisha Shetty) तोतली आवाज में अपनी मम्मी से बातचीत भी करती नजर आ रही हैं. जब शिल्पा उन्हें नो नो बोलने के लिए कहती हैं तो वह अपनी उंगली उठाकर प्यार से कहती हैं नो और फिर हंसने लगती है. आपको बता दें कि साल 2020 में 15 फरवरी को ही समीशा ने जन्म लिया था. समीशा का यह पहला बर्थडे है. सिर्फ इतना ही नहीं समीशा की कई फोटो पहले भी वायरल हो चुकी है जिसे सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जाता है. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ और हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं. इन दोनों फिल्मों के जरिए शिल्पा शेट्टी करीब 13 साल बाद बॉलीवुड की दुनिया में दोबारा कदम रखती हुई दिखाई देंगी. 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu